ताज़ा खबरें

Rajasthan CM Kaun Banega : राजस्थान में अनीता भदेल क्यों अचानक से चर्चा में आई, मुख्यमंत्री दावेदारों में एंट्री

राजस्थान में नए सीएम के चुनाव के लिए विधायक दल की मीटिंग से पहले अचानक अनीता भदेल चर्चा में आ गई है। वसुंधरा राजे, बाबा बालक नाथ, गजेंद्र सिंह, शेखावत समेत कई नेताओं की दावेदारी के बीच अब अनिता भदेल का नाम भी जुड़ गया है। चर्चा है कि जिस तरह छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में बीजेपी ने दिग्गजों को दरकिनार कर नए चेहरों को कमान सौंपी वही फार्मूला राजस्थान में भी अपनाया जाएगा।

Rajasthan CM Kaun Banega
राजस्थान में अनीता भदेल क्यों अचानक से चर्चा में आई

कुछ जानकारी का कहना है कि भाजपा के नए प्रयोग में अनिता भदेल की लॉटरी लग सकती है। इसके पीछे कई कारण भी बताई जा रही है। छत्तीसगढ़ में आदिवासी और मध्य प्रदेश में ओवैसी चेहरा देने के बाद बीजेपी राजस्थान में किसी महिला को मुख्यमंत्री बनाकर आधी आबादी को खुश करने का कोशिश करेगी, जिसकी भूमिका बीजेपी की सफलता में अहम भूमिका मानी जा रही है। जानकारों का कहना है कि अनिता भदेल के जरिए बीजेपी एक तीर से कई निशाने साध सकती है।

पांच बार की विधायक अनीता भदेल बीजेपी की अनुभवी नेता है। और विवादों से दूर रहकर काम करना पसंद करती हैं। अनिता भदेल अजमेर दक्षिण से पांचवीं बार विधायक है। 2022 के लिए उन्हें राजस्थान विधानसभा में सर्वश्रेष्ठ विधायक घोषित किया गया। अनीता अपने आवास पर लगभग हर दिन ‘जनता दरबार’ लगाती है। अनीता जनता के बीच रहकर काम करने के कारण से उनकी छवि अच्छी बनी हुई है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन