मनोरंजन

Raveena Tandon Affair : भाई के साथ अफेयर्स की खबरों पर परेशान हो गई थीं रवीना टंडन, कई रातों तक नहीं आई थी नींद

बॉलीवुड में अपनी मस्त मस्त अदाओं के साथ अपने डांस से लाखों प्रशंसकों के दिल लूटने वाली रवीना टंडन सभी की फेवरेट रही हैं। यह एक्ट्रेस भले ही आज फिल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘अरण्यक’ के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। रवीना अक्सर टीवी शोज में बताओ मेहमान भी नजर आती रहती हैं। फिलहाल शादी के बाद एक्ट्रेस अपना घर परिवार संभालने में व्यस्त हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार प्रकट करते रहती हैं।

अपने समय में रवीना टंडन कई एक्टर्स के साथ अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। कई एक्टर्स से उनके नाम जोड़े गए जिसमें खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार फेमस हैं। लेकिन एक बार ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस के अफेयर की चर्चा उनके भाई के साथ ही की जाने लगी जिससे वह काफी परेशान हो गई थीं। एक इंटरव्यू में रवीना ने इस वाकये को याद किया है। रवीना ने इंटरव्यू में कहा कि जब रिश्ते में भाई के साथ उनका नाम जोड़ा जाने लगा तो उन्हें कई रातों तक नींद नहीं आई थी। उन्होंने बताया, “मैं अक्सर ऐसी खबरों को लेकर परेशान रहा करती थी और सो भी नहीं पाती थी मुझे हमेशा इस बात की चिंता रहती थी कि अगली सुबह अखबार वाले न जाने कि आप मेरे बारे में छाप दें।” उन्होंने आगे कहा, “एक बार तो हद ही हो गई जब अखबार वालों ने लिखा कि ‘एक हैंडसम, गोरा-चिट्टा लड़का हर रोज रवीना को छोड़ने आता है और वह उनका बॉयफ्रेड है, हमने पता लगा लिया।’ जबकि वह मेरा भाई था।” वीना कहती हैं कि इस खबर ने उन्हें अंदर तक झकझोर कर रख दिया था और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि इस पर कैसी प्रतिक्रिया दें।

रवीना के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1991 में पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया और एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दीं। 2004 में उन्होंने अनिल थडानी से शादी कर ली और इस दंपति के दो बच्चे भी हैं। इसके अलावा रवीना ने शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद लिया है जो अब बड़ी हो गई हैं।

Prateik Babbar Birthday : प्रतीक बब्बर आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानें कैसा रहा उनका बॉलिवुड का सफर Yami Gautam Birthday : कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत Cars : 232 करोड़ की कार खरीद नहीं संकते तो क्या, आंखें तो ठंडी कर सकते हैं Best Show List : तारक मेहता’ या ‘अनुपमा’ कौन सा शो बना मोस्ट लाइक्ड की लिस्ट में नंबर 1 Mughal History : मुगल इतिहास की इन 3 रानियों की खूबसूरती का कायल था पूरा जमाना