भोजपुरीमनोरंजन

Ritesh Pandey Viral Video : रितेश पांडे के नए गाने ने मचा दिया धमाल,बढ़ गया इंटरनेट का पारा, देखे वायरल वीडियो

Bhojpuri Song Tohra Se Maal Hai: अपने इस नए गाने को लेकर रितेश पांडे ने कहा है कि यह गाना काफी मस्ती भरा गाना है और यह लोगों का खूब मनोरंजन भी करेगा। भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का नया गाना ‘तोहरा से माल हई पची ना” आज रिलीज हो गया है। इस गाने को रितेश पांडे और शिवानी सिंह ने मिलकर गया है ।इस गाने को देखने के बाद भोजपुरी ऑडियंस काफी क्रेजी हो गई है।यह गाना भोजपुरी दर्शकों का मनोरंजन भी कर रही है। इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही बवाल मचा दिया है।लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और यह इंटरनेट पर छाया हुआ है। गाने को मून म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जहाँ गाने के व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं.

रितेश पांडे ने अपने इस नए गाने को लेकर कहा है कि यह सभी का मनोरंजन करने वाला गाना है और इसमें देसी तड़का भी लगाया गया है।यह हर वर्ग के दर्शकों के लिए बेहतरीन गाना है और यह सभी को पसंद भी आएगा रितेश पांडे का कहना है कि यह गाना उनके लिए भी खास है। उन्होंने इस गाने के लिए काफी मेहनत की है।उन्होंने यह भी कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि यह गाना भोजपुरी के संगीत प्रेमियों को पसंद आएगा।उन्होंने कहा कि गाने का गीत और संगीत जितना खूबसूरत है उतना ही ज्यादा इसका म्यूजिक भी जबरदस्त है। यह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।उन्होंने दर्शकों से प्यार और आशीर्वाद देने की भी मांग की है इसलिए उनको मेरा गाना भाये, यही मेरी चाहत है.

आपको बता दें कि मून म्यूजिक चैनल पर रिलीज गाना “तोहरा से माल हई पची ना” को रितेश पांडेय ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर परफॉर्म किया है. गाने के म्यूजिक वीडियो में संजना मिश्रा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. गीतकार ढाका धड़कन हैं. संगीतकार ए डी आर आनंद और निर्देशक गोल्डी जयसवाल हैं. संपादक पप्पू वर्मा, संकल्पना छोटन पांडे और डिजिटल हेड विक्की यादव हैं.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन