ताज़ा खबरें

BJP Parliamentary Meeting : ’मैं मोदी हूं, मुझे मोदी जी कह कर मत बुलाओ…’ जब BJP नेताओं से बोले pm नरेंद्र मोदी

तीन राज्यों में मिली बंपर जीत के बाद आज भाजपा संसदीय समिति की बैठक का आयोजन हुआ। भाजपा नेता इस जीत का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बीजेपी सांसदों ने जोरदार स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही हॉल में पहुंचे, सांसद नारे लगाने लगे ’मोदी जी का स्वागत है’। इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का माला पहनाकर और शॉल देकर सम्मानित किया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं मोदी हूं, मुझे मोदी जी कह कर मत बुलाए मुझे जनता से दूर ना करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह साफ कर दिया कि उन्हें मोदी जी नहीं बल्कि मोदी कहा जाए। अगर सांसद उन्हें मोदी जी कहकर बुलाएंगे तो इससे वह आम जनता से दूर हो जाएंगे। मोदी के आगे जी लगाने से आम जनता उनको खुद से अलग समझने लगेंगे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यही नहीं चाहते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में हमेशा दोस्तों, भाइयों- बहनों, मेरे साथियों और मेरे परिवार जनों जैसे शब्दों से जनता को संबोधित करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके जरिए ही आम जनता से अच्छा कनेक्शन बना पाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे जी लगाने से दूरी का एहसास ना हो। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को नसीहत दे दी कि उनके नाम के आगे की ना लगाया जाए।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि तीन राज्यों में जीत अकेले मोदी की नहीं, यह कार्यकर्ताओं की सामूहिक जीत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों से यह भी कहा कि सब ने मिलकर काम किया है। आगे के लिए सभी लग जाएं। विकसित भारत संकल्प यात्रा में लग जाए।

भाजपा सांसदों को गुरु मंत्र देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तीन राज्यों में टीम वर्क से जीत मिली है। यह जीत अकेले मोदी की जीत नहीं है। भारत संकल्प यात्रा में जोर-शोर से शामिल हो। क्षेत्र में जाकर लाभार्थियों से मुलाकात करें। विश्वकर्मा योजना को लोगों तक पहुंचाएं। सरकार की योजनाओं का प्रचार -प्रसार करें। अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से संपर्क करें। भाजपा का राज्यों में सरकार रिपीट होने का 58 फ़ीसदी का रिकॉर्ड है। कांग्रेस का केवल 18% रिकॉर्ड है। 2047 तक विकसित भारत बनाना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा कि विश्वकर्मा योजना पर जोर देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये भी कहा कि सभी सांसद इसे जन-जन तक पहुंचाने के लिए काम करें। साथ ही कहा कि जो केंद्रीय योजनाएं हैं उसे लेकर आम लोगों तक सभी सांसद जाएं। संकल्प यात्रा सफल हो इसके लिए सभी सांसद अपने-अपने छेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें खुद मैदान में उतरे।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन