मनोरंजनवायरल वीडियो

Salman and Abhishek Video Viral : ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के तलाक के बाद सलमान और अभिषेक ने मिलाया हाथ, सामने आया वीडियो लोगों ने दी प्रतिक्रिया

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अपना 60वां बर्थडे मनाया. अपने जन्मदिन पर उन्होंने मुंबई में एक जबरदस्त पार्टी भी रखी. इस पार्टी का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर काफी हैरान भी हो रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान और अभिषेक बच्चन गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आनंद इंडस्ट्री के सबसे सफल प्रोड्यूसर में से एक है.आनंद पंडित जिन्होंने 21 दिसंबर को अपना 60वां जन्मदिन मनाया उन्होंने इस उपलक्ष्य में एक शानदार पार्टी भी राखी।
इस पार्टी में बी टाउन के सभी बड़े सितारे दिखाई दिए। सलमान खान शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन सभी इस पार्टी में मौजूद थे। इस पार्टी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के गले लग रहे हैं जिसके बाद हर कोई हैरान हो रहा है। इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है और लोगों को अपनी आंखों पर यकीन भी नहीं हो रहा है।

इस वीडियो में सलमान खान और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से हाथ मिला रहे हैं। यही नहीं इसके बाद वह दोनों आपस में गले भी मिल रहे हैं। अभिषेक बच्चन से गले मिलने के बाद सलमान खान उनसे कुछ बातें भी कर रहे हैं इस वीडियो में लोगों को काफी हैरान कर दिया है। कई यूजर इस वीडियो को देखकर कमेंट भी कर रहे हैं कि जो काम इतने सालों में कोई नहीं कर पाया वो आनंद पंडित ने कर दिखाया.आनंद पंडित एक बार फिर सलमान खान को और बच्चन परिवार को मिलाने में सफल रहे.

आपको बता दे कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के बिना ही इस पार्टी में आए थे।अभिषेक से गले मिलने के अलावा सलमान को उनके साथ खड़े होकर जश्न शुरू होने का इंतजार करते और बात करते भी देखा गया. जबकि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच जबसे नजदीकियां बढ़ी थीं, तभी से उनके और बच्चन परिवार के रिश्ते में खटास आ गई थी. उन्होंने बच्चन परिवार से दूरी बना ली थी.

ऐश्वर्या राय की शादी जब से अभिषेक बच्चन से हुई तब से सलमान खान बच्चन परिवार से दूर हो गए थे क्योंकि सभी यह जानते थे कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय रिलेशनशिप में थे। दोनों के चर्चे काफी जोरों शोरों से हो रहे थे।वही दोनों का रिश्ता बाद में खत्म हो गया। इसके बाद ऐश्वर्या राय के नजदीकी विवेक ओबेरॉय से बढी लेकिन कुछ वजह से यह रिश्ता भी टिक नहीं पाया। वही विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप भी लगाया।इसके बाद काफी बवाल हुआ और ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय कभी ब्रेकअप हो गया था फिर ऐश्वर्या राय की जिंदगी में अभिषेक बच्चन आए और उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी भी कर ली।

इन दिनों हर तरफ अफवाह है कि ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में भी दरार आ चुकी है. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती