टीवी शो & सीरियलमनोरंजन

Bigg Boss 17 : समर्थ ज्यूरेल की धमाकेदार एंट्री ने हिलाया ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार को; भावनात्मक टूटन और रिश्ते का टकराव सामने आया

बिग बॉस 17 में एक सनसनीखेज मोड़ में, घर के भीतर की गतिशीलता ने एक नाटकीय मोड़ ले लिया जब समर्थ जुरेल, जिसके बारे में अफवाह थी कि वह ईशा मालवीय का बॉयफ्रेंड है, ने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया। इस खुलासे से ईशा और घर में उनके मौजूदा कनेक्शन अभिषेक कुमार सदमे में आ गए।

प्रोमो में एक दिलचस्प क्षण दिखाया गया जब बिग बॉस ने समर्थ की प्रविष्टि की घोषणा की, जिससे गतिशीलता में तत्काल बदलाव आया। सलमान खान ने समर्थ की एंट्री के लिए मंच तैयार करते हुए आने वाले तूफान का संकेत दिया। विक्की और मन्नारा सहित घर के सदस्यों ने अप्रत्याशित मोड़ पर आश्चर्य व्यक्त किया, जबकि अभिषेक कुमार भावनात्मक रूप से टूट गए।
समर्थ ने पहले दिन ईशा से उनके कथित साल भर के रिश्ते पर सवाल उठाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। ईशा ने दावों का जोरदार खंडन किया, जिससे तीखी नोकझोंक हुई। समर्थ और ईशा के बीच तीखी नोकझोंक ने घर वालों को हैरान कर दिया।

जैसे ही भावनाएं चरम पर पहुंच गईं, अभिषेक कुमार, जो इस रहस्योद्घाटन से प्रभावित दिख रहे थे, रोने लगे, जिससे घर के साथी सदस्यों ने उन्हें सांत्वना दी। उथल-पुथल जारी रही, सलमान खान ने घर के सदस्यों के व्यवहार को संबोधित किया, विशेष रूप से ईशा को अंकिता और विक्की के बीच गलतफहमी पैदा करने के लिए बुलाया।

वीकेंड का वार के दौरान ड्रामा और बढ़ गया, जहां मुनव्वर ने धोखे के परिणामों पर जोर देते हुए ईशा को सच बोलने की सलाह दी। स्थिति से जूझते हुए, ईशा ने अंततः बिग बॉस के सामने कबूल करते हुए कहा, “मुझे खेद है, शायद अचानक से स्वीकार नहीं कर पाई।”

सलमान खान ने अभिषेक द्वारा निजी लाभ के लिए दूसरों की जानकारी के कथित इस्तेमाल का पर्दाफाश करते हुए घर के भीतर की जटिल गतिशीलता पर प्रकाश डाला। बिग बॉस के नवीनतम सीज़न में भावनाओं, टकरावों और खुलासों को केंद्र में रखते हुए, सामने आने वाली घटनाएँ एक मनोरंजक कथा का वादा करती हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती