टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Saubhagyavati Bhava 2 : राघव कहते हैं कि मुझे वास्तव में कुछ भी नहीं चाहिए। अगर तुम्हें यह नहीं मिला तो तुम तनाव में रहोगे।

एपिसोड की शुरुआत राघव के यह सोचने से होती है कि वह ऐसा करने वाले व्यक्ति को नहीं छोड़ेगा। विराज वहां आता है और पूछता है कि क्या हुआ? राघव कहते हैं मत पूछो। विराज उसे ड्रिंक लेने के लिए कहता है, और कहता है कि इससे सब कुछ ठीक हो जाएगा। राघव कहते हैं कि मुझे वास्तव में कुछ भी नहीं चाहिए। विराज कहता है कि अगर तुम्हें यह नहीं मिला तो तुम तनाव में रहोगे।

राघव का कहना है कि वह तनाव में है क्योंकि सिया गर्भवती है, पता नहीं किसने उसका अपहरण कर लिया है। विराज पूछता है कि यह कैसे हुआ? वह सिया पर गेंद फेंकने को याद करता है जब वह प्रशिक्षण के दौरान आंखों पर पट्टी बांधकर गेंद पकड़ने की कोशिश करती है। वह उससे ध्यान केंद्रित करने और पकड़ने के लिए कहता है, और उसे निराश न करने के लिए कहता है। सिया हाँ कहती है। विराज उसे सभी शोर बंद करने और ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है।

वह उस पर गेंद फेंकता है और वह उसे पकड़ लेती है। वह दूसरी गेंद फेंकता है और वह उसे भी पकड़ लेती है। विराज कहते हैं अच्छा काम, और कहते हैं कि ये सिर्फ गेंदें हैं, योजनाएं नहीं। वह कहते हैं कि हमें राघव से जीतने के लिए इससे भी ज्यादा कुछ चाहिए। उनका कहना है कि आपको आत्मविश्वास, फोकस और अनुशासन की जरूरत है, क्योंकि ऐसी योजनाएं कभी भी उल्टी पड़ सकती हैं। सिया कहती है चिंता मत करो, मेरी योजना कभी गलत नहीं हो सकती। वह कहती हैं कि अगर हमें दुश्मन से जीतना है तो उसके पास भरोसेमंद आदमी भेजना होगा।

विराज का कहना है कि मैं उसकी कंपनी के शेयर लाया हूं और अब वह मुझ पर भरोसा करेगा। वह कहता है अब मुझे उसका दोस्त बनना होगा। फेसबुक समाप्त. विराज राघव से कहता है कि वह दोस्त नहीं बनाता है, लेकिन वह उसका साथी है और कहता है कि कम से कम तुमने मुझे फोन किया होता। राघव कहता है कि न जाने किसकी बुरी नजर उस पर पड़ गई और वह बुरा नाम ले लेता है।

विराज कहता है कि कोई बुरा नाम मत कहो, और कहता है कि हम अपना मूड क्यों खराब करेंगे। राघव बताता है कि उसे लगा कि अपहरणकर्ता ने पैसे मांगने के लिए उसे फोन किया है, लेकिन उस पर हमला हो गया। विराज कहता है कि वह भी कुत्तों के साथ, और कहता है कि मैंने सोचा था कि वह तुम पर बाघों और शेरों के साथ हमला करेगा, और पूछता है कि कुत्ते की नस्ल क्या थी। वह पूछता है कि वह कौन था?

राघव कहता है कि जब मैं उसे ढूंढ लूंगा तो उसके माथे पर गोली मार दूंगा। विराज कहता है कि उस पर दो बार गोली मारो, एक मेरी तरफ से। वह सोचता है कि मैं तुम्हारे सामने बैठा हूं, लेकिन तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते, अब तक सिया ने अपनी चाल चल दी होगी।

राघव विराज से ड्रिंक लेता है और पीता है। सिया अपने चेहरे पर मेकअप लगाती है, जैसे कि उसके पति ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया हो। वह कहती हैं कि देश की आधी महिलाएं एक ही तरह के मेकअप से अपनी चोटें छुपाती हैं और आज यही मेकअप मेरे अंदर की चोट को दिखाएगा।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती