शेखपुरा न्यूज़

Ariyari Block: गोहदा मोड़ पर बैंक ऑफ इंडिया के नए ग्राहक सेवा केंद्र का विधिवत शुभारंभ

अरियरी। मंगलवार को प्रखंड अंतर्गत गोहदा मोड़ पर बैंक ऑफ इंडिया के नए ग्राहक सेवा केंद्र विधिवत शुभारंभ किया गया। सीएसपी का विधिवत उद्घाटन बैंक ऑफ इंडिया शेखपुरा ब्रांच के मैनेजर गोपाल कुमार मुख्य अतिथि के रूप में फीता काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सह सांसद प्रतिनिधि विपिन मंडल , मनोज कुमार , शंकर प्रसाद सहित अन्य अतिथिगण मौजूद थे।

Sheikhpura news: गोहदा मोड़ पर बैंक ऑफ इंडिया के नए ग्राहक सेवा केंद्र का विधिवत शुभारंभ
ग्राहक सेवा केंद्र का विधिवत शुभारंभ

अतिथियों का स्वागत सीएसपी संचालक राजेश कुमार ठाकुर तथा मंजय कुमार ने पुष्प गुच्छ और अंग वस्त्र देकर किया। इस केंद्र के उद्घाटन से गोहदा, सोहदी , कमालपुर,अरियरी सहित कई अन्य गांव के लोगो को बैंकिंग सेवा सहित अन्य सेवा के लिए कोसो दूर शेखपुरा शहर अब जाना नहीं पड़ेगा। गांव के लोगो को इस केंद्र द्वारा हर तरह की सुविधा प्रदान की जायेगी। केंद्र संचालक ने बताया कि इस जिले में बैंक ऑफ इंडिया से जुड़े आधा दर्जन की संख्या में सीएसपी आम लोगो को सुविधा निर्बाध रूप से प्रदान कर रही है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती