शेखपुरा न्यूज़

Hathiawa OP : सूप चोरी को लेकर मामला तुल पकड़ा,दो पक्षों के बीच मारपीट में 7 लोग घायल

शेखपुरा। जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत हाथियावा ओपी के दुल्लापुर गांव में खलिहान से सूप चोरी के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट की इस घटना में कुल 7 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। जहां एक पक्ष के घायल लोगो में 45 वर्षीय कारू यादव , 20 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी,दो पुत्रों में श्लोक कुमार तथा आलोक कुमार बताया गया है।

Hathiawa OP : सूप चोरी को लेकर मामला तुल पकड़ा,दो पक्षों के बीच मारपीट में 7 लोग घायल
दो पक्षों के बीच मारपीट में 7 लोग घायल

इस बाबत घायल कारू यादव ने बताया कि खलिहान से सूप चोरी होने का आरोप उसके छोटे भाई धनंजय यादव की पत्नी ने मेरी पत्नी के ऊपर आरोप लगाई। इसी विवाद को लेकर सबसे पहले महिलाओं के बीच आपस में झगड़ा हुआ। इसी विवाद को लेकर मामला तुल पकड़ लिया। मेरे छोटे भाई धनंजय यादव,कपिलदेव यादव ,सरयुग यादव,सकलदेव यादव तथा मोना यादव लाठी डंडों से लैश होकर मेरे घर में घुस आए और हमलोगो के ऊपर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। जिसमे मेरे साथ मेरी बेटी और दोनो बेटा बुरी तरह घायल हो गया।

अन्य सूत्रों ने बताया कि इस घटना में दूसरे पक्ष के भी 3 लोग घायल हो गए। घटना के बाद दोनो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है। घटना में घायल युवती काजल कुमारी की हालत गंभीर बताई गई है। इस बाबत ओपी अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर साहेब राम ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस टीम को भेजा गया है।उन्होंने कहा कि इस संबंध में लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती