शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: शराब निर्माण के अड्डों पर छापा,3 महिला कारोबारी रंगेहाथ गिरफ्तार,भारी मात्रा में शराब बरामद

शेखपुरा। जिले में शराब निर्माण के फैलते कारोबार के खिलाफ उत्पाद विभाग द्वारा विशेष छापामारी अभियान चलाया गया। छापामारी के दौरान उत्पाद विभाग के छापामार दस्ते ने अलग – अलग स्थानों पर संचालित शराब निर्माण के तीन अड्डों को ध्वस्त कर दिया। इन अड्डों के 3 महिला संचालिकाओं को रंगेहाथ भारी मात्रा में शराब और उपकरणों के साथ धर दबोचा।

Sheikhpura news: शराब निर्माण के अड्डों पर छापा,3 महिला कारोबारी रंगेहाथ गिरफ्तार,भारी मात्रा में शराब बरामद
3 महिला कारोबारी रंगेहाथ गिरफ्तार

1500 लीटर अर्ध निर्मित शराब को किया छापामार दस्ते ने नष्ट

छापामार दल ने शराब निर्माण के अड्डों से बरामद 1500 लीटर अर्ध निर्मित शराब को घटनास्थल पर ही बहाकर नष्ट कर दिया। इस बाबत उत्पाद अधीक्षक सुदेश्वर लाल ने बताया कि छापामारी के दौरान शराब का निर्माण करते गिरफ्तार तीन महिला कारोबारियों में निकटवर्ती नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत अली नगर गांव निवासी स्व सुरेंद्र चौधरी की पत्नी रिंकू देवी, चेवाड़ा प्रखंड अंतर्गत चिंतावन चक गांव निवासी दिलीप केवट की पत्नी संगीता देवी तथा इसी प्रखंड के तियाय गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी की पत्नी संगीता देवी शामिल है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनो महिला कारोबारी काफी दिनों से शराब का निर्माण कर रही थी। जिसकी भनक मिलने के बाद अलग अलग 2 छापामार दस्तों का गठन कर निर्माण अड्डों पर छापामारी की गई। उन्होंने कहा कि बरामद शराब को जब्त कर तीनो के विरुद्ध स्थानीय उत्पाद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती