शेखपुरा न्यूज़

Shekhopur Sarai Thana: आटा चक्की मालिक के विरुद्ध बिजली चोरी की प्राथमिकी दर्ज,3 लाख 44 हजार रुपए का जुर्माना

शेखोपुरसराय। गुप्त सूचना के आधार पर विधुत विभाग के एक टीम ने छेमा गांव स्थित एक औद्योगिक परिसर में छापामारी की। छापामारी के दौरान उद्योग मालिक द्वारा अवैध रूप से बिजली का उपयोग करते पकड़ा गया। छापामारी का नेतृत्व विधुत विभाग के सहायक अभियंता राहुल कुमार और कनीय अभियंता मो नेसार अहमद ने की। छापामारी के दौरान आटा चक्की मील मालिक द्वारा बाईपास करके बिजली का चोरी करते पकड़ा गया।

Shekhopur Sarai Thana: आटा चक्की मालिक के विरुद्ध बिजली चोरी की प्राथमिकी दर्ज,3 लाख 44 हजार रुपए का जुर्माना
बिजली चोरी की प्राथमिकी दर्ज

बिजली चोरी करने के आरोप में मील मालिक तथा छेमा गांव निवासी योगेंद्र सिंह के पुत्र शैलेंद्र सिंह के विरुद्ध स्थानीय शेखोपुर सराय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी मील मालिक के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अलावा अलग से 3 लाख 44 हजार 17 रुपए का जुर्माना किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती