वास्तु - शास्त्र

Suhagrat Day : शादी की पहली रात दुल्हन ने किया ऐसा काम की दूल्हे की निकल गई चीखे घर वाले भी हो गए हैरान

नई दूल्हे दुल्हन के लिए पहली रात सबसे बड़ी रात होती है लेकिन अब एक मामला सामने आ रहा है जिसमें दुल्हन ने कुछ ऐसा काम कर दिया की घरवाले भी चौंक गए हैं। दूल्हे की बचाओ बचाओ की चीख पुकार सुनकर जब घर वाले दौड़कर कमरे में पहुंचे और दरवाजा खोला तो सभी एकदम दंग रह गए।अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सुहागरात की स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे की पिटाई कर दी जब बहुत ज्यादा शोर होने लगा तो परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मामला किसी तरह शांत कराया गया।पति ने पत्नी को मानसिक रूप से बीमार बताया और अब पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर निवासी युवक का 22 नवंबर को खेमपुर कोतवाली मंगलौर निवासी युवती से विवाह हुआ था इसके बाद दोनों की पहली रात पर ही किसी बात को लेकर काफी विवाद हो गया जिसके बाद पत्नी गुस्से में आगे और उसने पति की जमकर धुनाई कर दी जब शोर बहुत ज्यादा होने लगा तो परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए।

इसके बाद किसी तरह से दोनों को शांत कराया गया। अब मायके और ससुराल पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए हैं।फिलहाल दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए हैं। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत भी की है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि दंपति के दोनों पक्षों में समझौता करवाया जाएगा विवाह के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को भी रखने से इनकार कर दिया है और कहा है कि वह अभी भी दिमागी तौर पर बीमार है और उसका कहना है कि ससुराल पक्ष ने यह बात छुपाई है।

पुलिस ने शिकायत के बाद दोनों पक्षों को कोतवाली पर बुलाया जहां महिला दरोगा ने विवाहिता से बात की। विवाहिता का कहना है कि बेड टच को लेकर दोनों में विवाद हुआ और उसने पति को बाहर निकालने के लिए कहा।विवाह के बाद अभी भी यह झगड़ा जारी है और हाई वोल्टेज ड्रामा हो रहा है।पुलिस लगातार इस विवाद को शांत करने में लगी हुई है और दोनों पर कानूनी कार्यवाही भी करने की बात कही जा रही है.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन