ताज़ा खबरें

Sukhdev Singh Gogamedi murder case : घर में घुसकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की की गई हत्या, हुई 12 राउंड फायरिंग और मौके पर ही हो गई मौत वीडियो हुआ वायरल !!

Sukhdev Singh Gogamedi Murder CCTV: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। यह हत्या कांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आ रहा है अब मर्डर से जुड़ा हुआ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।आपको बता दे की सुखदेव सिंह गोगामेडी राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष थे उनका जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि बदमाश पहले आराम से बैठकर सुखदेव सिंह के साथ बात कर रहे हैं। इसके बाद वह अचानक गोलियां चलाने लगते हैं।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या जयपुर में श्याम नगर जनपथ स्थित उनके घर पर की गई है. फिलहाल इस हत्याकांड की जिम्मेदारी राजस्थान के रोहित गोदारा गैंग ने ली है.जानकारी के अनुसार कुल तीन हमलावर स्कूटी पर बैठकर वहां आए थे। उन्होंने कहा कि उनको सुखदेव सिंह से मिलना है और फिर वह उनसे मिलने गए।करीब 10 मिनट बैठकर उन्होंने बात की इसके बाद यह हत्याकांड हुआ। गोली चलने के बाद गोगामेड़ी के गार्ड ने भी फायरिंग की इस क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर की मौत हो गई।उसका नाम नवीन शेखावत बताया जा रहा है।वीडियो में दिख रहा है कि पहले सुखदेव सिंह अपने घर के सोफे पर बैठे हुए हैं और उनके सामने तीन लोग बैठे हैं वहीं एक शख्स अचानक से खड़ा होता है और पिस्तौल निकाल लेता है और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगता है।

इस हत्याकांड से जुड़ा एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है जिसमें घर के बाहर लगे हुए कैमरे में हत्या देखी जा सकती है। इसमें दिख रहा है कि अंदर हुए गोली कांड के बाद बाहर खड़े हुए गार्ड सतर्क हो जाते हैं और गोली से बचने के लिए वह साइड हो जाते हैं।इस दौरान तीनों हत्यारे भागने लगते हैं। इसी बीच एक शख्स को गार्ड की गोली भी लग जाती है और वह वहीं गिर जाता है बाकी दो भाग जाते हैं।
गोली चला रहे दोनों लोगों ने गोगामेड़ी के साथ-साथ वहां मौजूद बाकी दो लोगों पर भी गोलियां चलाई थीं. लेकिन वीडियो देखकर साफ है कि उनका टारगेट मुख्य रूप से गोगामेड़ी ही थे. कुल एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चली जिसमें ज्यादातर से गोगामेड़ी को निशाना बनाया गया.

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है. यह गैंग लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा हुआ है रोहित गोदारा ने दुबई नंबर से कुछ महीने पहले गोगामेडी को धमकी भी दी थी। रोहित एक कुख्यात गैंगस्टर है जो भारत से फरार है . NIA उसकी जांच में लगी है.गोदारा ने लिखा है, ‘सभी भाइयों को राम राम. मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बराड़, आज यह जो हत्या हुई है इसका पूरी जिम्मेदारी हम लेते हैं. ये हत्या हमने करवाई है. भाइयों में आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग कर रहा था. उनको मजबूत करने का काम कर रहा था. रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखे, उनसे भी जल्द मुलाकात होगी.

Sukhdev Singh Gogamedi murder case: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
Sukhdev Singh Gogamedi murder case: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन