मनोरंजनविडियोज़

Tiger 3 Box Office collection 2 Day : सलमान खान की फिल्म Tiger 3 दूसरा दिन बनाया बड़ा रिकॉर्ड, यहां जानिए कितनी हुई कमाई।

Tiger 3 Box Office collection Day 2 : सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अंतर्राष्ट्रीय बाजार में सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की।

फिल्म की रिलीज की तारीख दिवाली के त्योहार के साथ मेल खाती है, यह भी एक सप्ताहांत है। इसलिए, मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म का कलेक्शन रिलीज के दिन की तुलना में दूसरे दिन बेहतर रहा।

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने भारत में अब तक 102.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अपने शुरुआती दिन में फिल्म ने ₹44.5 करोड़ की कमाई की जो कि सलमान खान की फिल्म के लिए अब तक की सबसे ज्यादा कमाई है। सैकनिल्क के अनुमान के अनुसार, टाइगर 3 ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन ₹57.52 करोड़ की कमाई की, 13 नवंबर को सिनेमाघरों में कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 48.62% थी।

फिल्म उद्योग के विश्लेषक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि टाइगर 3 अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है क्योंकि इसने उस दिन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कलेक्शन किया।.उन्होंने विदेशी बाजारों और बाकी दुनिया से संग्रह डेटा प्रस्तुत किया।

एक अन्य पोस्ट में आदर्श ने यह भी दावा किया कि ‘टाइगर 3’ सलमान खान के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है, इसके बाद ‘भारत’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ है। एक अन्य फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन पहले दिन के लिए ऑर्गेनिक बॉक्स ऑफिस नंबर दिए।विजयबालन की पोस्ट के अनुसार, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर, ‘टाइगर 3’ सबसे बड़ी ओपनर की सूची में तीसरे स्थान पर है, जिसमें ‘जवान’ शीर्ष पर है।ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल की सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, 2023 की सबसे बड़ी वर्ल्ड वाइड ओपनर्स के मामले में टाइगर 3 पांचवें स्थान पर है।

सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स श्रृंखला की पांचवीं किस्त है। यह फिल्म 2017 की फिल्म “टाइगर जिंदा है” का सीक्वल है।

Mouni Roy Pics : Mouni Roy के ये लुक्स सर्दी में बढ़ा देंगे गर्मी, देखें ग्लैमरस तस्वीरें Sonia Gandhi Birthday : क्यों सोनिया के घरवाले राजीव गांधी के साथ शादी से हिचक रहे थे, नहीं चाहते थे कि ये रिश्ता आगे बढ़े Saanp Ki Kenchuli : सांप की केंचुल रंगीन नहीं बल्कि पारदर्शी क्यों, घर में इसे रखना अच्छा क्यों माना जाता है Ragini Khanna Birthday : जानिए कहां गुम है गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना, कभी छोटे पर्दे पर करती थीं राज Leopards Love Snake Meat : सांप खाना क्यों पसंद करते हैं चीता? क्या नहीं होता बॉडी पर जहर का असर? जानें शॉकिंग Facts