शेखपुरा न्यूज़

Traffic Police: ट्रैफिक थाना पुलिस ने बिना हेलमेट के सफर करने वाले बाईक चालकों के खिलाफ चलाया विशेष चेकिंग अभियान

शेखपुरा। ट्रैफिक थाना पुलिस ने बड़े पैमाने पर बिना हेलमेट के सफर करने वालों के खिलाफ विशेष वाहन चेकिंग अभियान अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान लगभग सौ से अधिक दोपहिया वाहनों की जांच की गई। इस विशेष अभियान के कारण बाईक चालकों के बीच दिन भर अफरा तफरी का माहौल कायम रहा।नगर थाना के समीप स्टेशन रोड में वाहन जांच अभियान चलाया गया।

Traffic Police: ट्रैफिक थाना पुलिस ने बिना हेलमेट के सफर करने वाले बाईक चालकों के खिलाफ चलाया विशेष चेकिंग अभियान
विशेष चेकिंग अभियान

अभियान का नेतृत्व ट्रैफिक थाना अध्यक्ष प्रजेश कुमार दुबे के द्वारा किया गया। इस दौरान बिना हेलमेट के सफर करने के आरोप में पकड़े 27 बाईक चालकों से कुल 26 हजार 5 सौ रूपए का जुर्माना लगाया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष ने बताया कि मुख्य रूप से हेलमेट जांच की गई। जहां 27 बाईक चालकों को बिना हेलमेट के पकड़ा गया है। जिन पर जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले ट्रैफिक थाना द्वारा शहर के विभिन्न सड़क मार्गों पर पांच बार विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया।

अब तक 2 लाख रुपए से अधिक की राशि जुर्माना के रूप में वसूल की जा चुकी है। उन्होंने बताया मुख्य रूप से वाहन जांच का अभियान जारी रहेगा। जिसमें हेलमेट जांच और कागजातों की जांच की जाएगी। चेकिंग अभियान में ट्रैफिक थाना के दारोगा ज्योतिष कुमार और बलों में राजू कुमार व विवेक कुमार शामिल थे। वाहन जांच के क्रम में थाने में वाहनों की लंबी भीड़ लगी रही। वहीं वाहन जांच के भय से कई बाईक चालकों को बीच रास्ते से वापस लौटते देखा गया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती