टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Yeh Hai Chahatein 16th November : काशवी करुण के लिए गुंडों से लड़ती है, काशवी पूछती है कि तुम्हारी मम्मा कहाँ है

गुंडे दूसरों को बताते हैं कि काशवी यहां मेले में आई है, और कहते हैं कि वे उसे नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि उसने उनका व्यवसाय बंद कर दिया है। उनका कहना है कि हमारे आदमी जेल में हैं और मेरी जेब में पैसे नहीं हैं। वह कहता है कि उसे कष्ट होगा।

वह उनसे मेले में चारों ओर घूमने और काशवी को देखने पर उसे सूचित करने के लिए कहता है। दूसरा गुंडा कहता है हम उसे आज नहीं छोड़ेंगे. गुंडा उन्हें जाकर उसे खोजने के लिए कहता है। वह व्यक्ति करुण को खिलौने वाले घोड़े से नीचे उतरने के लिए कह रहा है।

करुण का कहना है कि वह अपने पिता से उसे और पैसे देने के लिए कहेगा और झूले को तेजी से घुमाने के लिए कहेगा। वह और तेजी से कहता है. लड़का कहता है कि वह तेज़ है। महिमा की सहेली बताती है कि उसके पास एक प्यारा पति, प्यारा बेटा आदि है, और कहती है कि वह भाग्यशाली है।

महिमा कहती है कि उसने अपनी किस्मत खुद बनाई है और कहती है कि उसने कड़ी मेहनत की है और उनका बहुत ख्याल रखती है। वह कहती है कि अगर तुम ऐसा करोगे तो तुम्हें भी ऐसी जिंदगी मिलेगी।

करुण महिमा से उसे देखने के लिए कहता है और वह खिलौने की सवारी से नीचे गिर जाता है। काशवी उसे पकड़ती है और पूछती है कि तुम हमेशा समस्या में क्यों फंसे रहते हो। करुण कहते हैं कि समस्याएँ मेरे पास आती हैं, और कहते हैं कि मैं अपनी माँ को दिखा रहा था कि मैं झूले में कितनी तेज़ सवारी कर सकता हूँ, और बताता है कि अगर आप मुझे बचाने भी आए होते, तो मेरी माँ मुझे बचा लेती, वह मुझसे बहुत प्यार करती है।

काशवी पूछती है कि तुम्हारी मम्मा कहाँ है? करुण वहां कहता है. काशवी उससे कहती है कि वह उसकी मम्मा से मिलेगी और उसे दुर्घटना के बारे में बताएगी और मोबाइल चोरी के बारे में भी बताएगी। वह कहता है कि मैं अपनी माँ से कुछ भी नहीं छिपाता और सोचता हूँ कि उसने ही मुझे बताया है। काशवी महिमा के पास जाने ही वाली होती है, तभी खिलौना सवार लड़का वहां आता है और काशवी से माफी मांगता है।

काश्वी का कहना है कि वह इतनी तेजी से स्विंग कैसे खेल सकता है। करुण का कहना है कि जब मैंने कहा कि मैं अपने पिताजी से उसे अधिक पैसे देने के लिए कहूंगा तो उसने तेजी से खेला। लड़का माफी मांगता है और कहता है कि वह अपने बेटे को दूसरों को लालच नहीं देगी। काशवी मुड़ती है और पाती है कि करुण की माँ पहले ही वहाँ से जा चुकी है। इसमें दिखाया गया है कि महिमा साड़ी खरीदने के लिए एक दुकान पर गई थीं।

काशवी और करुण उसकी माँ को खोज रहे हैं, और वह करुण को याद करती है और उसे खोजती है। वह उसे ढूंढती है और गले लगा लेती है। गुंडे काशवी को एक लड़के को गले लगाते हुए देखते हैं। अर्जुन कॉल समाप्त करता है और कहता है कि इतना समय बीत चुका है, और करुण ने अब तक सवारी पूरी कर ली होगी। अर्जुन झूले के पास आता है और अपने बेटे के बारे में पूछता है। लड़के का कहना है कि वह अपनी मम्मी के साथ गया था।

अर्जुन ने महिमा को फोन किया और पूछा कि वह कहां है? महिमा कहती है कि वह साड़ी स्टॉल में है। अर्जुन वहां आता है. महिमा उससे उसके लिए साड़ी चुनने के लिए कहती है। अर्जुन पूछता है कि करुण कहाँ है? वह सोचती है कि वह उस पर दोष मढ़ देगी, और कहती है कि करुण तुम्हारे साथ था। अर्जुन पूछता है कि क्या वह पागल है और कहता है कि उसने उसे कॉल अटेंड करते समय करुण का ख्याल रखने के लिए कहा था।

महिमा कहती है कि तुमने मेरा बेटा खो दिया है। वह उसे किनारे ले जाती है और डांटना और दोष देना शुरू कर देती है। वह कहती है कि तुमने मेरा बेटा खो दिया है और उसे खोजने के लिए कहती है। वह कहती है कि जब उसके पास उसके लिए समय नहीं होता तो वह उसके लिए बहुत कुछ करती है। अर्जुन याद करता है और सोचता है कि करुण को कोई महिला ले गई है।

करुण कहता है मेरी माँ और पिताजी कहाँ हैं? काशवी कहती है कि मैं तुम्हारे साथ रहूंगी, जब तक मैं उन्हें ढूंढ नहीं लेती। गुंडे आते हैं और उसे घेर लेते हैं। वे उसे चुपचाप उनके साथ आने के लिए कहते हैं। वह कहता है कि मैंने तुमसे कहा था कि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है, और कहता है कि मैंने तुमसे कहा था कि मैं आऊंगा और तुमसे बदला लूंगा।

काशवी कहती है कि तुम जेल से बाहर कैसे आये? गुंडे का कहना है कि वे वहां नहीं रह सकते और कहते हैं कि उसने उनके करोड़ों के कारोबार को नष्ट कर दिया है? काशवी उनसे बाद में बात करने और उसे अभी जाने देने के लिए कहती है। गुंडे कहते हैं कि हम आपके लिए मेले को यादगार बना देंगे, और कहते हैं कि आपने अस्पताल में जो कुछ भी किया है, उसके बाद हम आपकी देखभाल किए बिना आपको कैसे जाने दे सकते हैं।

करुण चिंतित हो जाता है और रोने लगता है। महिमा और अर्जुन करुण को खोज रहे हैं। अर्जुन को उसकी चिंता है. दादी काशवी को खोज रही है और सोचती है कि वह कहाँ गई थी? वह कहती है कि मैं बेडशीट काउंटर पर गई और यह लड़की गायब हो गई। अर्जुन करुण को ढूंढ रहे हैं और उसकी फोटो सभी को दिखा रहे हैं. वह करुण चिल्लाता है और कहता है कि तुमने कहा था कि तुम कोई शरारत नहीं करोगे।

गुंडा काशवी से लड़के को चुप कराने के लिए कहता है और उसे थप्पड़ मारने वाला होता है, तभी काशवी उसका हाथ पकड़ लेती है और सभी गुंडों से लड़ने लगती है और उससे पूछती है कि लड़के पर हाथ उठाने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। वह छड़ी उठाती है और उन्हें पीटना शुरू कर देती है।

करुण भी गुंडे की पिटाई करता है। अर्जुन अभी भी करुण को खोज रहा है। वह महिमा के पास आता है और कहता है कि तुम एक छोटे लड़के को अकेला छोड़ने के लिए इतनी लापरवाह कैसे हो सकती हो। महिमा कहती है कि यह मेरी गलती है, मैंने इतने सालों तक उसका ख्याल रखा है,

वह सिर्फ मेरी जिम्मेदारी है, और कहती है कि मैं तुम्हें उसके साथ रहने देती हूं ताकि तुम उसके साथ कुछ समय बिताओ। अर्जुन कहते हैं कि मेरा वह मतलब नहीं था। महिमा कहती है मैं अच्छी तरह समझती हूं। काशवी ने गुंडों की पिटाई की।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती