टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Imlie 16th November : अमृत ने इमली की सच्चाई को उजागर किया, सोनाली का कहना है कि यह गलत है

इमली अगस्त्य से पूछती है कि क्या वह ठीक है। अगस्त्य ने हाँ में सिर हिलाया और कहा कि पुलिस अभी भी सोचती है कि उनकी दुकान में आग लगने की घटना उनकी लापरवाही के कारण हुई। सोनाली का कहना है कि यह गलत है। अगस्त्य का कहना है कि इसीलिए पुलिस को उन्हें छोड़ना पड़ा।

अगस्त्य को गिरफ्तार करने के लिए इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ चलता है। अन्नपूर्णा पूछती हैं कि क्या उन्हें पुरवैया में कोई अपराधी नहीं मिला जो वह बार-बार उनके घर आते हैं। अगस्त्य पूछते हैं कि वह बिना वारंट के उन्हें कैसे गिरफ्तार करेंगे। इंस्पेक्टर का कहना है कि इस बार उनके पास सबूत और वारंट दोनों हैं;

अग्निशमन विभाग की ओर से चेतावनी दी गई थी कि उनकी रसोई सुरक्षित नहीं है, फिर भी वे अपनी रसोई चलाते हैं। अगस्त्य का कहना है कि उन्हें कोई चेतावनी नहीं मिली। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसे पुलिस स्टेशन में स्पष्टीकरण देना चाहिए और अगस्त्य को गिरफ्तार करना चाहिए। अन्नपूर्णा घबरा गईं. अगस्त्य ने परिवार से अन्नपूर्णा की देखभाल करने के लिए कहा, वह जल्द ही लौट आएगा।

अमृत ​​इमली के पास जाता है और कहता है कि अगर उसने अपनी प्रतिभा दिखाई होती, तो वह अपनी प्रतिभा नहीं दिखाता; अगर वह बार में नहीं गाती है, तो अगस्त्य जेल में मर जाएगा। इमली सहमत है। बार में एक मेज़बान इमली के प्रदर्शन की घोषणा करता है।

इमली झल्ला मेरा आशिक झल्ला… गाना गाती है। अमृत ​​अगस्त्य को छुड़ाता है और पूरे परिवार को बार में लाता है। इमली को उस स्थिति में देखकर वे हैरान और निराश हैं। इमली को एहसास हुआ कि यह अमृत का जाल था। अमृत ​​को अगस्त्य और इमली की सच्चाई दिखाने के लिए उन्हें वहां लाने की याद आती है।

अन्नपूर्णा का पतन हो गया। घर वापस आकर, अन्नपूर्णा इमली को थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। रजनी ने उसे रोका। अन्नपूर्णा कहती हैं कि गट्टू ने इमली से शादी की और उसे घर ले आया, उसने इमली को पूरे दिल से स्वीकार किया; अगस्त्य ने इतिहास न दोहराने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने अपने पिता की गलती दोहराई और एक बार गर्ल को घर ले आए।

इमली का कहना है कि यह अगस्त्य की गलती नहीं है क्योंकि वह नहीं जानता कि वह एक बार में गाती है। अमृत ​​का कहना है कि वह झूठ बोल रही है। इमली पूछती है कि वह कैसे जानती है। सोनाली का कहना है कि अगस्त्य ने इमली को पहले देखा होगा। इमली कहती है कि उसने अगस्त्य और उसे देखा था। अन्नपूर्णा पूछती हैं कि फिर वह शादी के बाद भी क्यों गा रही हैं। इमली कहती है कि उसे पैसे की ज़रूरत है।

अन्नपूर्णा पूछती है कि चौधरी परिवार डीआईएल को कितने पैसे की जरूरत है, उसने परिवार की गरिमा को बर्बाद कर दिया। सोनाली का कहना है कि इमली को पुरुषों के बीच रहने की आदत है और वह अपने शौक को पूरा करने के लिए बार जाती है। वह लगातार इमली पर आरोप लगाती रहती है. रजनी उसे रोकने की कोशिश करती है। अलका का कहना है कि उनके प्रियजन गलती कर सकते हैं, लेकिन उनकी बेटी नहीं; सोनाली को उसकी गलती के लिए बाहर निकाला गया और अब इमली को घर से बाहर निकालना चाहिए।

अगस्त्य ने अन्नपूर्णा से हर बात के लिए माफी मांगी। अन्नपूर्णा उससे इमली को घर से बाहर निकालने के लिए कहती है। सोनाली इमली का बैग लाती है और कहती है कि वह यहां 2 सेट कपड़ों के साथ आई थी और अब कपड़ों से भरे सूटकेस के साथ जा रही है। अगस्त्य इमली का हाथ पकड़ता है और उसे दरवाजे पर छोड़ देता है।

वह कहता है कि उसने सोचा था कि वह गलत था, लेकिन वह सही था कि वह कभी नहीं बदलेगी; उसने उसके परिवार को रुलाकर बहुत बड़ी गलती की; उसे फिर कभी अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहिए। वह उसके मुँह पर दरवाज़ा बंद कर देता है। अन्नपूर्णा रोती है और परिवार उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है।

एक पेड़ के नीचे बैठी इमली अगस्त्य के साथ बिताए सभी बेहतरीन पलों को याद करते हुए रोने लगती है। बैकग्राउंड में तेरी मेरी कहानी है ये.. गाना बजता है। जुगनू घबरा जाता है और डॉली से कहता है कि उसे किसी को सूचित करना होगा कि यहां जो कुछ भी हो रहा है वह गलत है। अगस्त्य बालकनी से उसे देखता है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती