टीवी शो & सीरियल

Yeh Hai Chahatein 9th November 2023 :काश्वी अर्जुन और महिमा की शादी देखकर चली जाती है,काशवी की कल्पना करता है और महिमा की मांग को सिन्दूर से भर देता है।

महिमा डॉक्टर को बुलाती है और उसके लिए अदालत में झूठ बोलने के लिए धन्यवाद देती है, और पूछती है कि आप गर्भावस्था की रिपोर्ट कैसे देंगे। डॉक्टर का कहना है कि उसके पास एक रिपोर्ट है जो वह चाहती थी, और उसे शाम को अर्जुन के साथ आने के लिए कहती है, और कहती है कि वह उसे यह रिपोर्ट दिखाएगी। महिमा पूछती है कि आप मुझे किसकी रिपोर्ट देंगे। डॉक्टर कहते हैं कि यह मेरा काम है और मैं इसे अच्छी तरह से संभाल लूंगा, और उसे चिंता न करने के लिए कहता है। वह उससे पैसे लाने के लिए कहती है। वह कॉल समाप्त करती है और सोचती है कि वह काशवी की रिपोर्ट को महिमा की रिपोर्ट के रूप में देगी और वह उनके कारण अमीर बन जाएगी। महिमा अर्जुन को वहां ले जाने और उसे रिपोर्ट दिखाने के बारे में सोचती है। दादी बताती हैं कि वह उसकी गर्भावस्था के बारे में जानकर बहुत खुश हैं और उनसे अर्जुन के बारे में पूछती हैं। वह कहती है कि अर्जुन को पता चल जाएगा। काशवी का कहना है कि डॉक्टर ने मुझे सोनोग्राफी के लिए बुलाया और फिर मैं उनके बारे में बात करने के बारे में सोचूंगी। महिमा अर्जुन से कहती है कि आज वह सोनोग्राफी के लिए जा रही है और बताती है कि डॉक्टर ने उसे बच्चे के पिता के साथ आने के लिए कहा है। अर्जुन कहता है ठीक है, मैं तुम्हारे साथ आऊंगा, आखिर यह बच्चा भी मेरा है। वह सोचती है कि वह इस नकली बच्चे का उपयोग करके उसे अपनी धुन पर नचा सकती है।

अर्जुन और महिमा सोनोग्राफी के लिए अस्पताल आते हैं। रिसेप्शनिस्ट अर्जुन से फॉर्म भरने के लिए कहती है। काशवी अपना चेहरा छिपाते हुए दादी के साथ वहां आती है। अर्जुन काशवी को महसूस करता है और फिर उसे देखता है। वह सोचता है कि वह उसे अपने से दूर नहीं जाने देगा। वह चपरासी से टकराता है और फिर गलत लड़की के पीछे पड़ जाता है. वह सोचता है कि वह 100 प्रतिशत काश्वी थी। डॉक्टर काशवी की सोनोग्राफी करते हैं और कहते हैं कि यह आपका बच्चा है। काश्वी भावुक हो जाती है और रोने लगती है।

महिमा अर्जुन से पूछती है कि वह उसे छोड़कर यहां क्यों आया। अर्जुन कहता है मैं काशवी को देखकर आया हूं। महिमा सोचती है कि क्या काशवी यहाँ है, और बताती है कि वह उसके साथ यहाँ आया है। वह उस पर उसके पीछे भागने और फिर काशवी के पीछे भागने का आरोप लगाती है। अर्जुन कहता है कि मैं कभी भी तुम्हारे पीछे नहीं था और कहता है कि वह उसके साथ आएगा। वे डॉक्टर के केबिन में जाते हैं। डॉक्टर महिमा को आने के लिए कहते हैं और अर्जुन को वहीं बैठने के लिए कहते हैं। महिमा अंदर जाती है और डॉक्टर नकली रिपोर्ट दिखाता है जो उसके नाम पर है। वह खुश हो जाती है और उसे पैसे दे देती है। डॉक्टर कहते हैं कि सब कुछ ठीक है ताकि अर्जुन उसकी बात सुन सके। वह बाहर आती है और अर्जुन को रिपोर्ट देती है, कहती है कि उसकी पत्नी एक महीने से गर्भवती है।

अर्जुन सोनोग्राफी रिपोर्ट देखता है और सोचता है कि यह बच्चा काशवी और उसका बच्चा होगा। वह सोचता है कि उसे कुछ निर्णय लेने होंगे। काशवी अगले दिन अर्जुन को बच्चे के बारे में बताने की सोचती है। वह अगले दिन उसके घर आती है और देखती है कि घर की सजावट हुई है और मेहमान खड़े हैं। वह सोचती है कि यहाँ क्या हो रहा है? वह पंडित जी को मंत्रों का जाप करते हुए सुनती है, और दूल्हा-दुल्हन को देखती है। वह सोचती है कि किसकी शादी हो रही है? पंडित जी दूल्हे से तिलक के लिए अपना सेहरा हटाने के लिए कहते हैं। अर्जुन अपना सेहरा हिलाते हैं और पंडित जी उनके माथे पर तिलक लगाते हैं। यह देखकर उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह सोचती है कि मैं उसे सच बताने आई थी, लेकिन वह किसी और से शादी कर रहा है। वह सोचती है कि वह अब उसे नहीं बता सकती, और सोचती है कि वह इतनी तेजी से आगे बढ़ गया है, इसका मतलब है कि तुम कभी मेरे नहीं थे। पंडित जी दुल्हन से घूंघट हटाने के लिए कहते हैं ताकि दूल्हा उसकी मांग में सिन्दूर भर सके। वह काशवी की कल्पना करता है और महिमा की मांग को सिन्दूर से भर देता है। काश्वी दुल्हन की तरफ नहीं देखती और अपना चेहरा घुमाकर बुरी तरह रोने लगती है। अर्जुन काशवी के साथ अपनी शादी को याद करते हुए उसे मंगलसूत्र पहनाता है। पंडित जी कहते हैं कि शादी संपन्न हो गई है। काशवी बाहर आती है और बताती है कि वह बच्चे को उसके पिता से नहीं मिल सकती और कहती है कि मैं तुम्हें इतना दूंगी कि तुम्हें अपने पिता की याद कभी नहीं आएगी।

8 महीने के बाद, दादी काशवी को भारी सामान न उठाने के लिए कहती है और कहती है कि वह काम करेगी। वह सोचती है कि अर्जुन ने ऐसा क्यों किया? वह सोचती है कि अगर अर्जुन ने उसे नहीं छोड़ा होता तो आज काशवी और उसके बच्चे को चिंता नहीं होती। काशवी को प्रसव पीड़ा होती है। दादी ने अस्पताल को फोन किया और एम्बुलेंस भेजने के लिए कहा।

महिमा क्लास में अर्जुन के साथ एक्सरसाइज कर रही हैं. वह अर्जुन से उसकी मदद करने के लिए कहती है क्योंकि वह गर्भवती है और उससे उसे जूते पहनने के लिए कहती है। वह सोचती है कि अर्जुन को उसकी नकली गर्भावस्था के बारे में पता नहीं था और वह डॉ. पायल को धन्यवाद देते हुए उसे एक बच्चा उपहार में देने की सोचती है। रोमिला आती है और महिमा को गले लगा लेती है। वह कहती है कि तुम्हारा नकली पेट बाहर आ रहा है। वह इसे ठीक कर देती है. महिमा सोचती है कि उसे कैसे पता चला कि मैं गर्भवती नहीं हूं। वह कहती है मुझे भूख लगी है. अर्जुन कहता है मैं कुछ लाऊंगा और चला जाता है। रोमिला महिमा से कहती है कि वह उसे जानती है, और कहती है कि अगर आपने ऐसा नहीं किया होता तो अर्जुन आपसे शादी नहीं करता। वह कहती है कि मुझे यकीन है कि आपने काशवी और अर्जुन को बेवकूफ बनाने के लिए कुछ किया है। वह कहती है कि आप यहां आनंद ले रहे हैं और काशवी यहां वहां अपना चेहरा छिपा रही है जबकि वह वास्तव में गर्भवती है। महिमा हैरान है.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती