Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

Barbigha thana: बथान से चुराए गए 2 मवेशी के साथ 3 चोर धराये, बाद में मामला हुआ रफा दफा

बरबीघा। स्थानीय थाना क्षेत्र के कुटोथ गांव से बीती देर रात्रि दो बथान से चुराए गए दो कीमती दुधारू भैंस के साथ गांव के ही 3 युवक बरबीघा में पकड़ लिए गए। पकड़े गए तीनों मवेशी चोर के विरुद्ध मवेशी मालिकों द्वारा कोई प्राथमिकी स्थानीय थाना में न दर्ज करवा कर मामले को बाद में रफा दफा कर दिया गया।

बथान से चुराए गए 2 मवेशी के साथ 3 चोर धराये, बाद में मामला हुआ रफा दफा
चुराए गए 2 मवेशी के साथ 3 चोर धराये

इस बाबत सूत्रों ने बताया कि बीती रात्रि चोरों ने गांव के राम दहिन राम और सतीश रविदास की कीमती और दुधारू भैंस को चुरा लिया। बथान से मवेशियों के गायब रहने के बाद पीड़ित लोग मवेशियों का खोजबीन शुरू कर दिया गया। खोजबीन के दौरान चुराई गई दोनो भैंस के साथ गांव के ही तीन युवकों में शशांक कुमार ,किशन कुमार तथा गांव के ही वीर सिंह के नाती मंजीत कुमार को रंगेहाथ धर दबोचा गया। बाद में ग्रामीणों के हस्तक्षेप और मेल मिलाप के बाद चोरी के इस मामले को रफा दफा कर दिया गया।

10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन रामायण और श्रीमद रामायण की सीता मां, फोटोज