शेखपुरा न्यूज़

नेशनल कराटे चैंपियनशिप में शेखपुरा ने लहराया अपना परचम, बेस्ट टीम से हुआ सम्मानित,6 स्वर्ण और 4 रजत पदक यानि कुल 10 पदक हासिल

शेखपुरा। पटना के त्रिभुवन स्कूल, विजय सिंह पथ, कैंट रोड खगौल में रविवार को आयोजित नेशनल L K-5 चैम्पियंस कप 2023 का आयोजन किया गया। यह एक ओपन नेशनल कराटे चैंपियनशिप था। जिसमें देश के अन्य शहरों से कई प्रतिभागी शामिल हुए थे। इस नेशनल जूडो कराटे चैंपियनशिप में शेखपुरा के 10 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

नेशनल कराटे चैंपियनशिप में शेखपुरा ने लहराया अपना परचम, बेस्ट टीम से हुआ सम्मानित
बेस्ट टीम से हुआ सम्मानित

जिले के सभी खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए 6 स्वर्ण और 4 रजत पदक यानि कुल 10 पदक हासिल कर अपना परचम लहराया।इस बाबत शेखपुरा जिला जूडो संघ के सचिव अशोक कुमार ने इस जिले के खिलाड़ियों को बधाई देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि नेशनल चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने की होड़ और अपने शहर को विजेता बनाने की मनसा ने खिलाड़ियों में प्रतिस्पर्धा की भावना को बढ़ा दिया। जिसके कारण इस जिले के खिलाड़ियों ने झटका। उन्होंने बताया कि स्वर्ण पदक हासिल करने वालों में आर्यन कुमार (12 वर्ष), सत्यम कुमार (13 वर्ष), सिद्धार्थ सिंह (14 वर्ष), मनीष कुमार (17 वर्ष), दीपक कुमार (19 वर्ष), और शशिकांत कुमार (25 वर्ष के खिलाड़ी) शामिल है।

वहीं रजत पदक हासिल करने वालों में करण कुमार (17 वर्ष), प्रहलाद पंडित (19 वर्ष), पंकज कुमार (24 वर्ष), निखिल कुमार (27 वर्ष के खिलाड़ी) शामिल है। मंगलवार कोखिलाड़ियों के शेखपुरा वापस लौटने पर यहां के खेल प्रेमियों और खिलाड़ियों ने उनका जोर-जोर से स्वागत किया तथा ढेर सारी बधाइयां दी। जिला सचिव अशोक कुमार बताते हैं कि शेखपुरा के खिलाड़ियों ने मेहनत व लग्न से उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जिसके कारण शेखपुरा को बेस्ट टीम से नवाजा गया। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा ही जज्बा हर एक खेल प्रेमियों में हो तो शेखपुरा हर क्षेत्र में अपना परचम लहराएगा।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन