मनोरंजनविडियोज़

12th Fail Actress : 27 साल की इस एक्ट्रेस ने दी बस एक हिट मूवी और बन गई टॉप एक्ट्रेस, शाहरुख, दीपिका, कैटरीना भी रह गए पीछे

India’s Most Popular Actor : अब बॉलीवुड को नई ग्लैमरस एक्ट्रेस मिल गई है और इस एक्ट्रेस के खूब चर्चे भी हो रहे हैं.हर कोई उनकी अदाकारी को पसंद कर रहा है. लोग कहते हैं कि रातों-रात किस्मत पलट जाती है और इंसान खूब मेहनत करता है तो वह बुलंदियों को भी छू लेता है.कुछ ऐसी कहानी है न्यू बॉलीवुड एक्ट्रेस की, इस एक्ट्रेस की एक फिल्म हिट हुई और यह देश की सबसे पापुलर एक्ट्रेस बन गई. इनकी पापुलैरिटी अब शाहरुख, दीपिका जैसे एक्टर एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ रही है.

IMDb के अनुसार,16 जनवरी को समाप्त हुए सप्ताह में मेधा शंकर देश में पॉपुलर सेलेब्स की लिस्ट में नंबर वन पोजीशन पर पहुंच गई हैं. 12th fail वाली मेधा शंकर. ये फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई है. ना केवल सिनेमा हॉल्स बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर भी इसे जबरदस्त रेटिंग मिली हैं.IMDb की लिस्ट में मेधा के बाद दूसरे स्थान पर हैं व्रिकांत मेसी, जो इस फिल्म में उनके को-स्टार थे. इन दोनों के बाद टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर सेलेब्स की लिस्ट में बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, प्रभास, दीपिका पादुकोण आदि हैं.

आपको बता दे कि लोगों ने गूगल पर मेधा के बारे में खूब सर्च किया है. उनके प्रोफाइल को देखने वाले ज्यादा विजिटर थे चूंकि मेधा के बारे में कई लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए पूरे देश से मेधा से रिलेटेड सर्च में काफी इजाफा हुआ. इस फिल्म की अब काफी तारीफ हो रही है ऐसे में लगातार लोग मेधा और विक्रांत को सर्च कर रहे हैं। टॉप 10 लिस्ट में पिछले साल की बॉलीवुड सेंसेशन तृप्ति डिमरी जगह नहीं बना सकीं.

नोएडा में पैदा हुई और वही पली बढ़ी मेधा शंकर एक्ट्रेस और क्लासिकल सिंगर पी है इन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट आफ फैशन टेक्नोलॉजी दिल्ली से फैशन मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है. 2019 में ब्रिटिश टीवी सीरीज Beecham House से एक्टिंग डेब्यू किया था. बॉलीवुड में 2021 में मूवी की शादीस्तान. पर बड़ा ब्रेक विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th fail से मिला. जिसमें मेधा ने श्रद्धा जोशी का किरदार निभाया है.

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती