भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Gungun Gupta Mms Video : एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अब गुनगुन गुप्ता के इस नए वीडियो ने मचा दिया बवाल

जैसा कि सभी जानते हैं कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का एक एमएमएस लीक हुआ था जिसके बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई थी और वह इंस्टाग्राम से गायब हो गई थी और उनको लेकर कई सारे वीडियो भी सामने आए लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी पार्क में दिखाई दे रही हैं।

बताया जा रहा है कि यह गुनगुन गुप्ता का पुराना वीडियो है जो की गुनगुन ने रील के लिए शूट किया था। इस वीडियो में गुनगुन को पार्क में डांस करते हुए देखा जा सकता है और इस गाने में गुनगुन गुप्ता लिप्सिंग भी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो ने काफी धमाल मचा दिया है।

यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। गुनगुन गुप्ता के एक से बढ़कर एक वीडियो है जो अब लगातार वायरल हो रहे हैं इस वीडियो को किसी फेक अकाउंट के द्वारा शेयर किया जा रहा है।

एमएमएस की बात करें तो गुनगुन गुप्ता ने कहा था कि वायरल वीडियो उनका नहीं है बल्कि किसी ने एआई की सहायता से उनकी बदनाम करने की कोशिश की है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोग इसको लगातार साझा कर रहे हैं। लोग उनके हर वीडियो पर अभद्र टिप्पणीं कर रहे थे।

लेकिन अब गुनगुन को लेकर फिर से नई खबरें सामने आ रही हैं बताया जा रहा है कि उन्होंने ट्रोलिंग से तंग आकर इंस्टाग्राम पर एक प्राइवेसी लगाई है। इसके बाद अब कोई भी गुनगुन गुप्ता के वीडियो पर कमेंट नहीं कर पाएगा। लोग उनके प्रोफाइल पर लगातार अभद्र, अश्लील कमेंट कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पोस्ट किया कि रिप गुनगुन गुप्ता… ने फांसी लगा ली। इसके बाद कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह फर्जी खबर है। जी हां, गुनगुन गुप्ता पूरी तरह से सही सलामत हैं लेकिन वो काफी डिप्रेशन में हैं।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन