">
मनोरंजनवायरल वीडियो

Mukesh Khanna Video : शक्तिमान ‘मुकेश खन्ना के अपशब्द, महिलाओं पर दिए आपत्तिजनक बयान

पौराणिक शो ‘महाभारत’ और ‘शक्तिमान’ में भीष्म पितामह की मुख्य भूमिका निभा चुके वरिष्ठ अभिनेता मुकेश खन्ना इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी कड़ी में अभिनेता का एक वीडियो (मुकेश खन्ना वीडियो) इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह लड़कियों और महिलाओं को लेकर विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रही क्लिप में मुकेश खन्ना कहते नजर आ रहे हैं, ‘अगर कोई लड़की किसी से सेक्स के लिए कह रही है तो वह लड़की नहीं है। वह व्यापार कर रही है, क्योंकि सभ्य समाज की लड़की ऐसी बेशर्म बातें कभी नहीं करेगी। अगर वह करती है तो वह सभ्य समाज से ताल्लुक नहीं रखती है। यही उसका व्यवसाय है। इसका हिस्सा न बनें। इसलिए मैं कहता हूं कि ऐसी लड़कियों से बचना चाहिए। ‘

एक्टर अपने इस बयान से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. वहीं लोग उनकी क्लास को काफी गंभीरता से ले रहे हैं. आपको बता दें कि मुकेश की इस पिछड़ी सोच से यूजर्स कतई सहमत नहीं हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग तरह-तरह के सवाल करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने पूछा- अगर लड़के ऐसी डिमांड करते हैं तो उन्हें क्या कहेंगे, वहीं दूसरे ने लिखा- ऑर्थोडॉक्सी रहता है. इसके अलावा एक्टर और भी कई यूजर्स के ट्रोल्स का शिकार हुए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेता यूट्यूब पर भीष्म इंटरनेशनल नाम से एक चैनल चलाते हैं, जिसके जरिए वह वीडियो बनाकर लोगों से बातचीत करते हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने विवादित बयान दिया है, वह पहले भी दो बार अपने बयानों से सुर्खियां बटोर चुके हैं। मीटू मूवमेंट (#MeToo) के दौरान भी मुकेश ने महिलाओं पर विवादित बयान देकर सबको चौंका दिया था.