शेखपुरा न्यूज़

Munger University: बैकलॉग के उत्तीर्ण एवं प्रमोटेड छात्र-छात्राओं का नामांकन शुरू

शेखपुरा। मुंगेर विश्वविद्यालय में स्नातक द्वितीय खंड के शैक्षणिक सत्र 2022-25 नियमित एवं बैकलॉग के 2021-24 सत्र के सभी उत्तीर्ण एवं प्रमोटेड छात्र-छात्राओं के नामांकन का काम सोमवार से शुरू हुआ। यह नामांकन का काम 7 फरवरी बुधवार तक जारी रहेगा।

Munger University: बैकलॉग के उत्तीर्ण एवं प्रमोटेड छात्र-छात्राओं का नामांकन शुरू
छात्र-छात्राओं का नामांकन शुरू

इस संबंध में जिला मुख्यालय स्थित रामाधीन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ दिवाकर कुमार ने बताया कि नामांकन के समय सभी छात्र-छात्राओं के दस्तावेजों का भौतिक सत्यापन करते हुए ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत भुगतान कर नामांकन रसीद निकाल कर महाविद्यालय में जमा करना होगा। तभी उनके नामांकन सुनिश्चित किया जा सकेंगे नामांकन के समय भौतिक सत्यापन के लिए पंजीयन प्रमाण पत्र की छाया प्रति प्रथम खंड के प्रवेश पत्र की छाया प्रति प्रथम खंड के प्रमाण पत्र की छाया प्रति या वेव कॉफी की छाया प्रति एक स्वयं का अपना फोटो देना होगा। कागजातो के भौतिक सत्यापन के अभाव में उनका नामांकन रद्द समझ जाएगा।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती