शेखपुरा न्यूज़

यात्रियों से भरा ई – रिक्शा सड़क किनारे खड्ड में पलटा ,4 यात्री घायल

अरियरी। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शेखपुरा – कसार मुख्य सड़क मार्ग पर रंका मोड़ के समीप यात्रियों से भरे एक ई -रिक्शा के सड़क किनारे खड्ड में पलट जाने के कारण वाहन पर सवार 4 यात्री घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगो की सहायता से आनन फानन में दो महिला यात्रियों को घायल अवस्था में इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। जबकि दो अन्य यात्रियों का इलाज अन्यत्र निजी क्लीनिक में चल रहा हैं।

यात्रियों से भरा ई - रिक्शा सड़क किनारे खड्ड में पलटा ,4 यात्री घायल
यात्रियों से भरा ई – रिक्शा सड़क किनारे खड्ड में पलटा

घटना में घायल लोगो में डलहर गांव निवासी गणेश चौहान की 46 वर्षीय पत्नी प्रतिमा देवी तथा करकी तोडल बीघा गांव निवासी सुरेश चौहान की 42 वर्षीय पत्नी चंपा देवी बताई गई हैं।घायलों का इलाज अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। इस संबंध में घायल प्रतिमा देवी ने बताया कि वे झारखंड में रहती है। गांव में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने आई थी। आज वह शादी के समानों की खरीददारी करने शेखपुरा बाजार जा रही थी।तभी रास्ते में वाहन का चालक संतुलन खो बैठा और घटना घटी। इस बाबत अरियरी थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर विकास कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को कोई लिखित शिकायत नही मिली है। शिकायत मिलने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन