शेखपुरा न्यूज़

बिहार सरकार में परिवहन मंत्री शीला मंडल ने स्थानीय सर्किट हाउस आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिनाई सरकार की उपलब्धियां

शेखपुरा। गुरुवार को बिहार सरकार के परिवहन मंत्री तथा शेखपुरा के जिला प्रभारी शीला मंडल ने स्थानीय सर्किट हाउस आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य सरकार की चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि सात निश्चय योजना के तहत नाली गली योजना, नल जल योजना, हर घर को बिजली, गली में सड़क निर्माण सहित अन्य योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है।

बिहार सरकार में परिवहन मंत्री शीला मंडल ने स्थानीय सर्किट हाउस आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिनाई सरकार की उपलब्धियां
परिवहन मंत्री शीला मंडल

जिसमें बड़े पैमाने पर गांव में विकास का कार्य हुआ है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री स्मार्ट शहर के साथ हीं स्मार्ट गांव देखना चाहते हैं। यही कारण है कि गांव के विकास पर विशेष जोर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार लगातार सबसे ज्यादा नौकरी देने के मामले में भी अब्बल रही है और लगातार लोगों को नौकरी दे रही है। साथ ही रोजगार के भी नए आयाम खोल रही है।सात निश्चय योजना में गड़बड़ी के सवाल पर मंत्री ने कहा कि लगातार अधिकारी योजनाओं की मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

अधिकारियों से लेकर राज्य स्तर पर बड़े अधिकारी और अलग-अलग विभाग के मंत्री भी अपने-अपने विभागों पर नजर बनाए हुए हैं। जहां भी गड़बड़ी की सूचना मिलती है तुरंत जांच कर उचित कार्रवाई की जाती है। उन्होंने कहा सात निश्चय योजना के तहत बिहार के प्रत्येक गांव में नल का जल पहुंचा है। प्रत्येक गांव में सड़क का निर्माण किया गया है। अब बिहार के किसी भी कोने से 5 घंटे के अंदर पटना पहुंचा जा सकता है। जिसकी दूरी और काम करने की कोशिश की जा रही है। बाद मंत्री शेखपुरा से लखीसराय के लिए रवाना हो गई। बता दें कि जिला की प्रभारी मंत्री शीला मंडल बुधवार की यहां आयोजित जिला बीस सूत्री कमिटी की बैठक में भाग लेने पहुंची थी।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन