मनोरंजन

Actresses Pregnancy : इन एक्ट्रेसेस ने 30 की उम्र के बाद पसंद किया मां बनना, बताई प्रेगनेंसी के असली स्ट्रगल के बारे में

हर नया साल कुछ लोगों की जिंदगी में नहीं खुशियां लेकर आता है। यह साल भले ही खत्म होने वाला है लेकिन जाते-जाते यह कई गुड न्यूज़ भी दे गया है।इस साल कई सारी ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने मदरहुड को एंजॉय किया इसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया तक की एक्ट्रेस है आइये आपको बताते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेसेज.

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज 1 अगस्त को एक बेटे की मां बनी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यह खुशी सभी के साथ शेयर की। इलियाना ने अपने बेटे की तस्वीर भी शेयर की और उसका नाम भी बताया।एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है.

दीपिका कक्‍कड़ और शोएब इब्राहिम ने 21 जून को अपने बेबी बॉय का वेलकम किया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया।अस्पताल से आने के बाद दीपिका ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम रुहान रखा है। दीपिका का एक बार मिसकैरेज भी हो चुका था इसके बाद उन्हें काफी समय से इस खुशी के पल का इंतजार था।

इस लिस्ट में गौहर खान का नाम भी आता है जो 40 की उम्र के बाद मां बनी।उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। उनकी शादी को 2 साल हो गए थे इसके बाद उन्होंने अब प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट की थी।30 अप्रैल को गौहर और जैद ने मुंबई में ग्रैंड बेबी शॉवर रखा था. इसके बाद 10 मई को कपल ने अपने बेटे का वेलकम किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी चुपके से शादी रचा ली थी जिसके बाद सभी हैरान हो गए थे इसके बाद एक्ट्रेस ने 3 महीने बाद ही गुड न्यूज़ सुना दी थी।स्वरा ने बताया था कि हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ.

टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 से फेमस हुई एक्ट्रेस दिशा परमार भी इस साल मां बनी। एक्ट्रेस ने 20 सितंबर को बेटी को जन्म दिया गणेश चतुर्थी के मौके पर दिशा के घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ.

इसी साल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर भी किलकारियां गूंजी इशिता ने 19 जुलाई को बेटे को जन्म दिया और उन्होंने उसका नाम वायु रखा इशिता दत्ता और सेठ परिवार में खुशी का माहौल है.

इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार का नाम भी आता है। इसी साल सुपरस्टार रामचरण और उनकी पत्नी उपासना ने भी 20 जून को एक बेटी को जन्म दिया।उन्होंने इसका नाम क्लिन कारा रखा है. कपल शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं.

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम तन्वी ठक्कर और उनके पति आदित्य कपाड़िया इसी साल पेरेंट्स बने हैं. कपल के घर प्यारे से बेटे ने जन्म लिया है. तन्वी के बेटे का जन्म 19 जून को हुआ था. एक्ट्रेस की प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई थी.

टीवी के फेमस कपल कीथ सिकेरा और रोशेल राव के घर नन्ही परी आई. एक्ट्रेस रोशेल ने एक अक्टूबर को एक बेटी को जन्म दिया. उनके पति कीथ सिकेरा ने यह भी बताया कि उन्हें हमेशा बेटी ही चाहिए थी।फिलहाल वह अपने पैरंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं

इस वर्ष सना खान भी मां बनी उन्होंने 5 जुलाई को अपने बेटे को जन्म दिया उन्होंने अपने बेटे का नाम सैयद तारीक जमील रखा . सना ने बेटे का नाम पाकिस्तान के मशहूर मौलाना तारिक जमील के नाम पर रखा है.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल दूसरी बार पिता बने, उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetri) ने 20 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया. 50 साल की उम्र होने के बाद अर्जुन ने इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर दी।उन्होंने कहा कि मेरे घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है.गैब्रिएला के मैटरनिटी फोटोशूट ने तहलका मचा दिया था.

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे 25 जुलाई को जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने थे। फिलहाल कपल अपने ट्विंस के साथ पेरेंटिंग के खूबसूरत पल एंजॉय कर रहे हैं. कपल ने जन्माष्टमी के मौके पर अपने दोनों न्यू बॉर्न बेबीज के यूनिक नेम का खुलासा किया था. कपल ने अपनी बेटी का नाम राध्या रखा है और बेटे का नाम रादित्या रोड़े रखा है.

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराड़िया ने 27 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया. यह आशका की पहली प्रेग्नेंसी थी और वह अपने बच्चे को लेकर एक्साइटेड थीं. आशका ने बताया था कि 27 अक्टूहर को सुबह 7:45 बजे विलियम एलेक्जेंडर इस दुनिया में आए और हमारे दिल में बस गए.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती