भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Akshara Singh Viral Video : पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जबरदस्त सॉन्ग लॉकर में जवानी हुआ वायरल लोगों में मची खलबली, सर्दी में भी छूटे पसीने

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इस समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह के लिए पागल रहती है। दोनों जब भी साथ में आते हैं हर कोई इन्हें देखने के लिए दीवाना हो जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।उन्होंने बतौर सिंगर भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी लेकिन बाद में उन्होंने एक्टिंग भी करनी शुरू कर दी और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देना शुरू कर दिया।आज के समय में पवन सिंह जिस भी फिल्म में होते हैं या कोई भी म्यूजिक वीडियो बनाते हैं तो उसके हिट होने की गारंटी पहले से ही मिल जाती है।

पवन सिंह का भोजपुरी इंडस्ट्री से काफी लगाव भी है वही दर्शन भी इन्हें देखने के लिए हमेशा बेसब्र रहते हैं। पवन सिंह इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में गिने जाते हैं। पवन सिंह की फैन फॉलोइंग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका नाम ही काफी है।

इन दिनों पवन सिंह की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ का गाना ‘लॉकर में जवानी’ यूट्यूब पर हिट हो रहा है। इस गाने को याशी म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर रिलीज किया है। इस गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी डांस करती दिख रही हैं।

इस गाने के बोल हैं ‘लॉकर में धई आवा जाई के जवानी…’ गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि इसे खुद पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने ही गाया है। रिलीज के 24 घंटे में ही इस गाने को 611,662 से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की इस फिल्म मां तुझे सलाम को असलम शेख ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती