मनोरंजनविडियोज़

Rani Chatterjee Hot Video : रानी चटर्जी ने कमर पर चुन्नी बांधकर बिखरे अपने जलवे, डांस देखकर फैंस बोले गजब!

यह तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सारी एक्ट्रेस है जो अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती रहती हैं लेकिन भोजपुरी की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी की बात ही अलग है। साल 2010 में उनकी एक फिल्म दामिनी आई थी जो सुपरहिट हुई थी और इसके गानो ने भी हर जगह धमाल मचाया था।

इस फिल्म में रानी चटर्जी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार के भतीजे विजय आनंद दिखाई दिए थे जिनकी जोड़ी रानी के साथ काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म में दोनों ने खूब रोमांस किया था जिसके बाद इन दोनों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। इस फिल्म का एक गाना है ‘छलिया में चेन राजा जी’, जो आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है.

यूट्यूब पर ‘विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून’ चैनल ने तीन साल पहले फिल्म ‘दामिनी’ के इस गाने का पूरा वीडियो रिलीज किया था. इस गाने को 135k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं फैन्स कमेंट सेक्शन में रानी चटर्जी की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

चोलिया में चेन राजा जी’ गाने का सीक्वेंस भी बेहद रोमांटिक है. इस फिल्म में रानी चटर्जी अपने जीजा विजय आनंद से शिकायत करती है कि उनका ब्लाउज उन्हें बहुत परेशान कर रहा है।वह छोटी हो गई है इसलिए हुक नहीं लगा पा रही है.

वह सैयान से इसका समाधान ढूंढने के लिए कहती है। वैसे इस गाने को सुनकर आपको भी अरविंद अकेला कल्लू की याद आ जाएगी. जिस गाने से कल्लू सुपरहिट हुए वो था ‘चोलिया के हुक राजा जी’, अब रानी का ये गाना भी उसी तर्ज पर बना है. गाने के बोल से लेकर इसके म्यूजिक तक में कल्लू के गाने की झलक है.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती