भोजपुरीमनोरंजन

Trishakar madhu mms viral video : जानिए क्या है पूरी सच्चाई तृषाकर मधु के प्राइवेट वीडियो के पीछे? रो-रो कर बताई यह बात!!

भोजपुरी में अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए फेमस एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग यूट्यूब पर वायरल हो रही है जिसमें वह रो रही हैं और अपने ऊपर बीती सारी बातों को बता रही हैं। उन्होंने अपने इस वीडियो में यह भी कहा है कि उन्हें कानून के बारे में कोई समझ नहीं है और अब वह आगे क्या करें यह भी उन्हें नहीं पता है।भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों तृषाकर मधु की खूब चर्चा हो रही है लोग इंटरनेट पर उनके एमएमएस वीडियो को सर्च कर रहे हैं और अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर भी कर रहे हैं। इसी बीच उनकी एक ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग भी यूट्यूब पर वायरल हो रही है जिसमें वह इस एमएमएस वीडियो की सच्चाई के बारे में बता रही हैं और रो रही हैं।

यूट्यूब पर तृषा कर मधु की एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें वह खुद अपनी वीडियो को लेकर सच बता रही हैं।इस ऑडियो में उन्हें रोते हुए सुना जा सकता है उनका कहना है कि यह वीडियो 4 साल पुराना है और तब वह बहुत छोटी भी थी उस वक्त वो फिल्मों में भी नहीं आई थीं. वीडियो में दिखने वाले लड़के के साथ एक्ट्रेस रिलेशनशिप में थीं.उनका कहना है कि यह वीडियो दोनों की मर्जी से बनाया गया था जो की एक बचपना था।आगे तृषाकर कहती हैं कि इस वीडियो को वायरल करने का कोई भी इरादा नहीं था लेकिन यह एमएमएस वीडियो कैसे सामने आया यह भी उन्हें पता नहीं है। उनका उस लड़के के साथ ब्रेकअप भी हो गया था और इसके बाद उनकी लाइफ में दूसरा लड़का भी आया और उनकी शादी भी फिक्स हो गई थी उसे समय वह इंडस्ट्री में नहीं आई थी। उनका फोन भी हमेशा चेक किया जाता था। तृषाकर ने कहा कि उन्हें नहीं पता यह वीडियो किसने लीक किया।

तृषाकर मधु का कहना है कि वह खुद तो इस वीडियो को कभी शेयर नहीं करेंगे। वह 3 साल से पटना में ही रह रही है और अपने काम के कारण अपने घर कोलकाता भी नहीं जाती हैं।इसके अलावा इस वीडियो पर उन्होंने अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया भी बताई है उन्होंने कहा कि उनकी मां का कहना है कि उन्होंने जो बचपन में किया उसकी सजा उन्हें मिल गई है अब वीडियो जिसे वायरल किया उसे भी सजा मिलनी चाहिए। उन्हें इस बारे में नहीं पता कि ये कैसे और कहां से वायरल हुआ. वो उसके बारे में जानना चाहती हैं.’बता दें कि त्रिशाकर मधु का MMS वायरल (Trishakar madhu MMS Viral) होने के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, भद्दे कमेंट्स के साथ उन्हें गालियां भी दे रहे हैं. लेकिन, इस बीच एक्ट्रेस ने लोगों से उसे डिलीट करने की अपील भी की. लेकिन इसे डिलीट करने की बजाय लोग इसे डाउनलोड करने के लिंक तक शेयर करने लगे.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन