ताज़ा खबरें

Anju and Seema Haider Video Call : वहां मेरे साथ लोग जबरदस्ती करते थे… अंजू और सीमा हैदर के वायरल वीडियो कॉल की क्या सच्चाई

पाकिस्तान से नोएडा आई सीमा हैदर और पति- बच्चों को छोड़कर राजस्थान से कराची गई अंजू, यह दोनों महिलाएं पिछले कई महीनो से सुर्खियों में बनी हुई है। अपने प्रेमी नसरुल्ला के पास गई अंजू उससे निकाह करके अब हिंदुस्तान लौट आई है। कहा जा रहा है कि वह अपने बच्चों को लेकर पाकिस्तान जाना चाहती है।

ऐसे में इंस्टाग्राम पर एक रील वायरल हो रही है जिसमें अंजू और सीमा एक दूसरे से बात चीत करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में दोनों महिलाएं पाकिस्तान के बारे में कमेंट कर रही है।

वायरल वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सीमा हैदर और अंजू वीडियो कॉल पर बातचीत कर रही है। वीडियो कॉल में सीमा कहती है, ‘अंजू तुम पाकिस्तान से वापस क्यों भाग आई।’ इस पर अंजू ने कहा, सीमा… वहां पाकिस्तान की पुलिस मुझे टॉर्चर करती थी।

वहां की हुकूमत ने मुझे मजबूर कर दिया वापस हिंदुस्तान आने को। वहां लोग मेरे साथ जबरदस्ती करते थे… सीमा हैदर वीडियो में आगे बोलती है, मेरे साथ भी वहां ऐसा ही होता था। इसलिए मैं वहां से भाग कर भारत चली आई। क्या तुम अब वापस वहां जाओगी। इस पर अंजू ने कहा अब मैं वापस कभी नहीं जाऊंगी। वहां मेरे साथ बहुत अत्याचार हुए हैं।

सीमा हैदर अंजू के वायरल वीडियो का लाइव एक न्यूज चैनल ने फैक्ट चेक किया। फैक्ट चेक के दौरान पाया गया कि यह वीडियो पूरी तरह से फेक है। डीप फेंक के माध्यम से दोनों को बातचीत करता हुआ दिखाया गया है। पहली नजर में कोई भी इस वीडियो को देखेगा तो सच मानेगा।

वीडियो में अंजू और सीमा हैदर एक दूसरे को देखकर बातें कर रही है। दोनों के होंठ भी शब्दों के अनुसार ऊपर नीचे हो रहे हैं। हालांकि दोनों की आवाज बिल्कुल अलग है। ऐसे में वायरल हो रहा है यह रिल पूरी तरह से फेक है।

पाकिस्तान से लौटी अंजू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह अब दुबई में रहना चाहती है। उसने बताया कि वह अपने पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह और बच्चों के साथ भारत और पाकिस्तान में नहीं बल्कि दुबई में घर बसाना चाहती है।

कहा जा रहा है कि वह 5 महीने पाकिस्तान में रहकर लौटी अंजू यहां अपने पति अरविंद को तलाक देने आई है। वह बच्चों को अपने साथ रखना चाहती है। इसके लिए वह कोर्ट का दरवाजा भी खटखटा सकती है। उसने कुछ दिन पहले बताया था कि वह नसरुल्ला को भी भारत बुलाएगी।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन