टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Bigg Boss 17 Promo :बिग बॉस के प्रोमो को देखने को बाद लोगों मे बढ़ने लगी दिलचस्पी , आखिर क्यू अभिषेक ने समर्थ को मारा थप्पड़?

बिग बॉस 17 को लेकर लोगों में दिलचस्पी और बढ़ती ही जा रही है। इसका नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कैप्टंसी टास्क हो रहा है जहां तीनों एक कैप्टन मिलकर यह फैसला कर रहे हैं कि अगला कप्तान कौन होगा? इस रेस में मन्नारा चोपड़ा बाहर हो जाएगी और इसकी वजह मुनव्वर है।इसके अलावा ईशा के उकसाने और समर्थ के खिल्ली उड़ाने पर अभिषेक अपना मानसिक संतुलन को बैठता है ।

Advertisement

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में एक बार फिर से घर में नया कप्तान आने वाला है। इसके लिए कैप्टंसी टास्क भी हो रहा है।यह टास्क इस बार थोड़ा अलग भी है।घर के तीनों कैप्टन यानी मुनव्वर ईशा और के पॉप स्टार औरा मिलकर यह फैसला करेंगे कि आखिरकार अगला कप्तान कौन होगा। मनारा चोपड़ा इस रेस से बाहर हो गई है और इसकी वजह मुनव्वर फारूकी है।ऐसा इशा मालवीय का कहना है क्योंकि दोनों के बीच उन्हीं ने आग लगाई है। दूसरी तरफ ईशा ने अभिषेक को इतना ज्यादा उकसाया कि वह अपना आपा खो बैठा और उन्होंने समर्थ पर हाथ उठा दिया। यह सब 3 जनवरी के एपिसोड के प्रोमो में दिखाया जा रहा है।

आज के एपिसोड के प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि बिग बॉस कहते हैं कि कौन इस मोहल्ले का अगला कप्तान बनता है? यह मोहल्ला तीनों कैप्टन पर निर्भर है। इसके बाद घरवाले मुनव्वर, ईशा और औरा के पास जाते हैं और उन्हें अपनी अच्छाइयां बताते हैं।

मुनव्वर मन्नारा को इस कैप्टंसी रेस से बाहर कर देते हैं इसके बाद ईशा और ज्यादा आग लगती है । फिर दोनों के बीच खटपट शुरू हो जाती है। मुनव्वर कहते हैं कि वो जिनकी पहली प्रयॉरिटी नहीं हैं, वो उनकी भी फर्स्ट प्रयॉरिटी नहीं है।

इसके अलावा घर में एक बार फिर अभिषेक कुमार गुस्से में नजर आते हैं। समर्थ और अभिषेक आपस में बहस करते-करते इतना ज्यादा पर्सनल हो जाते हैं कि एक दूसरे के घर वालों को भी बोलने लगते हैं। ईशा कहती है कि अभिषेक के मम्मी पापा परेशान हो गए होंगे फिर वह अभिषेक को टीवी तोड़ने के लिए भी उकसाती है। इसी बीच समर्थ उन्हें हाथ लगाते हैं तो अभिषेक भी पलट कर उनकी तरफ हाथ उठाकर मार देते हैं। ये देखकर औरा, अंकिता और अरुण शॉक्ड रह जाते हैं। इसके बाद अभिषेक की मेंटल हेल्थ को लेकर समर्थ खूब खिल्ली उड़ाते हैं। आप इस शो को कलर्स चैनल और जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती