ताज़ा खबरें

Bomb Threat : बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, तुरंत खाली कराया गया कैंपस, बम स्क्वॉड कर रहा जांच

बेंगलुरु में शुक्रवार की सुबह 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ईमेल के जरिए यह धमकी दी गई है। इसमें दावा किया गया था कि स्कूल कैंपस के अंदर बम रखे गए हैं। इस ईमेल की खबर पुलिस को तुरंत दी गई।

जिसके बाद इन सभी स्कूलों में किसी भी संदिग्ध वस्तुओं की तलाश में छानबीन शुरू शुरू हो गई। रिपोर्ट के अनुसार बम स्क्वॉड टीम भी अब मौके पर पहुंच गई है। जिन जिन स्कूलों की यह धमकी भरा ईमेल मिला है वह बसवेशनगर, व्हाइटफील्ड, येलहका, कोरमंगला और सदाशिवनगर में स्थित है।

बम धमाके की धमकी को देखते हुए एक स्कूल मैनेजमेंट ने छात्रों के अभिभावकों के लिए एडवाइजरी जारी की। जिसमें कहा गया हम आज स्कूल में अप्रत्याशित स्थिति का सामना कर रहे हैं। स्कूल को अज्ञात स्रोतों से सुरक्षा को लेकर खतरा बताया गया है।

हम अपने बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं। इसलिए हमने स्टूडेंट्स को कैंपस से तुरंत बाहर निकालने का फैसला किया। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पिछले साल भी इसी तरह की धमकी मिली थी। इसमें बेंगलुरु के सात स्कूलों को बम से उड़ाने की बात की गई थी जो की पूरी तरह से अफवाह साबित हुई।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बेंगलुरु के एक स्कूल का दौरा किया है। एक न्यूज़ एजेंसी ने डिप्टी सीएम के दौरे का वीडियो फुटेज जारी किया है। जिसमें डीके शिवकुमार पुलिस अधिकारियों के साथ स्कूल कैंपस में मौजूद दिखाई दे रहे हैं।

वह मामले को लेकर ऑफिसर्स से बातचीत करते भी नजर आ रहे हैं। वहीं बम स्क्वॉड टीमों की तरफ से सभी स्कूलों में जांच की जा रही है। क्या यह धमकी भरा ईमेल फर्जी है। इस तरह की भी आशंका जताई जा रही है, लेकिन अभी तक इसे लेकर अधिकारियों का कोई बयान सामने नहीं आया है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन