शेखपुरा न्यूज़

शहर के मेहुस रोड स्थित किड्स केयर प्ले स्कूल का समारोह पूर्वक शुभारंभ

शेखपुरा। बुधवार के दिन शहर के मेहूस रोड स्थित किड्स केयर प्ले स्कूल का शुभारंभ समारोह पूर्वक किया गया।स्कूल का विधिवत उद्घाटन शेखपुरा नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन तथा वरिष्ठ पत्रकार रहे गंगा कुमार यादव ने दीप जलाकर और फीता काटकर किया।समारोह में उनके साथ सहारा समय के पत्रकार श्रीनिवास और श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला महासचिव नवीन कुमार भी अतिथि के रूप में मौजूद थे।

शहर के मेहुस रोड स्थित किड्स केयर प्ले स्कूल का समारोह पूर्वक शुभारंभ
किड्स केयर प्ले स्कूल का विधिवत शुभारंभ

आगत अतिथियों का स्वागत स्कूल के निदेशक कोमल सिंह तथा प्राचार्य सीमा उपाध्याय ने अंग वस्त्र और पुष्प गुच्छ देकर किया। इस मौके पर सेवानिवृत एचएम ब्रजकिशोर सिंह,सेवानिवृत सैनिक रामानुज सिंह, नलनी कुमार उपाध्याय ,अमित कुमार ,बब्लू कुमार,आशा उपाध्याय तथा पूजा मिश्रा भी मौजूद थी। इस मौके पर वक्ताओं ने स्कूल के तरक्की और नन्हे – मुन्ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का मंच संचालन नलनी उपाध्याय ने किया। जबकि धन्यवाद ज्ञापन पूजा मिश्रा ने की।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती