शेखपुरा न्यूज़

Chewada thana: बीजेपी के जिला महामंत्री के ट्रैक्टर को अज्ञात चोरों ने चुराई

चेवाड़ा। बीती देर रात्रि वाहन चोर गिरोह के बदमाशों ने जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अंदौली गांव से लगभग 6 लाख रुपए मूल्य के स्वराज कंपनी के एक ट्रैक्टर को चुरा लिया। इस घटना की भनक गुरुवार की सुबह लोगो को लगी। चुराई गई ट्रैक्टर भाजपा के जिला महामंत्री संजय कुमार उर्फ कारू सिंह की बताई गई है।

Chewada thana: बीजेपी के जिला महामंत्री के ट्रैक्टर को अज्ञात चोरों ने चुराई
ट्रैक्टर को अज्ञात चोरों ने चुराई

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार काफी परेशान और मायूस नजर आ रहा है। इस बाबत भाजपा नेता के छोटा भाई और पैक्स अध्यक्ष रवि सिंह ने बताया कि बीती देर शाम तक खेत की जुताई करने के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर को गांव पर दालान के आगे सड़क किनारे खड़ा कर दिया था। आज सुबह जब हमलोग सोकर जगने के बाद टहलने घर से बाहर निकले । तब ट्रैक्टर को अपने स्थान से गायब पाया। काफी खोजबीन के बाबजूद ट्रैक्टर का कोई अता पता नही चला है।

बता दें कि इस जिले में वाहन चोर गिरोह भी काफी सक्रिय है। इस गिरोह के लोगो के द्वारा ट्रक, ट्रैक्टर,हाइवा, बोलेरो,पिकप भान जैसे वाहनों को चुराने जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। इस गिरोह का नेटवर्क राज्य के अन्य जिलों से जुड़ा है। इस बाबत चेवाड़ा थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि आज सुबह उन्हे घटना के संबंध में सूचना मिली है। इस संबंध में लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती