शेखपुरा न्यूज़

Ariyari thana: जेल से छूटकर वापस लौटे सहोदर भाइयों ने फिर बरसाई लाठियां, 5 लोग घायल

अरियरी। 8 बीघा भूमि पर कब्जा जमाने को लेकर पिछले दिनों अरियरी थाना क्षेत्र के तेजा बीघा गांव में मारपीट की घटना में जेल गए 2 सहोदर भाइयों के जेल से जमानत पर छूटकर घर वापस आने के बाद फिर एक बार दूसरे पक्ष के ऊपर लाठियां बरसा कर 5 लोगो को बुरी तरह घायल कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सभी घायलों को बीती देर शाम इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया।

Ariyari thana: जेल से छूटकर वापस लौटे सहोदर भाइयों ने फिर बरसाई लाठियां, 5 लोग घायल
लाठियां बरसाते बदमाश गण

जबकि बुधवार के अपराहन गांव में खेत जुताई करने गए भूमि मालिक और उनके परिवार वालों के ऊपर जमकर लाठियां बरसाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना में घायलों की पहचान 67 वर्षीय रामधनी चौहान, उनकी पत्नी बच्ची देवी, नीतीश कुमार, सीता देवी और प्रभात कुमार के रूप में की गई है। घटना को गांव के ही दबंगों में मनोज चौहान, मदन चौहान और कृष्ण चौहान सहित अन्य ने मिलकर अंजाम दिया। बता दें कि पिछले कुछ माह पहले मनोज चौहान सहित अन्य पीड़ित रामधनी चौहान के 8 बीघा कीमती भूमि पर अपना कब्जा जमाने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने रामधनी चौहान सहित अन्य के ऊपर जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था।

घटना के संबंध में पीड़ित द्वारा स्थानीय अरियरी थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। जिसमे पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मनोज चौहान और मदन चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी। उक्त मामले में एक सप्ताह पहले दोनो भाई जमानत पर जेल से छूटकर घर वापस आया था। बुधवार को जब रामधनी चौहान अपनी भूमि की जुताई करने खेत पर गए।तो जेल से छूटकर आए बदमाशों ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर खेत मालिक और उनके परिवार वालों के ऊपर लाठियां बरसा कर बुरी तरह घायल कर दिया। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।इस बाबत अरियरी थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को सूचना मिली है।लिखित शिकायत मिलने के बाद प्राथमिकी करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती