लव क्राइम

Devar Bhabhi Affair : जाने क्या हुआ जब एक नई नवेली दुल्हन ने पति के साथ नहीं बल्कि देवर के साथ मनाई सुहागरात

मेरी शादी के बाद मेरी पत्नी की पहली रात थी उसे समय उसका देवर उसके पति के बजाय उसके कमरे में था और मेरी बहन के कमरे में उसका पति था लेकिन इस मामले को लोग अब नजर अंदाज कर रहे हैं।

लड़का और उसका परिवार मुझे देखने आए उसके जाने के बाद मैंने कहा कि मैं निखिल को पसंद करती हूं लेकिन कोई मुझ पर विश्वास करने को तैयार नहीं था। मेरा परिवार मुझे समझता था कि निखिल से शादी करने के बाद तुम्हें सुखी जीवन नहीं मिलेगा।

मैंने निखिल को अपने परिवार के पास भेज दिया लेकिन मेरी बहन ने मुझे कहा कि मेरा परिवार मेरी बातें सुनने को तैयार नहीं है। निखिल एक अच्छा लड़का है उसके माता-पिता मुझसे शादी करने के लिए तैयार थे लेकिन मेरे परिवार वाले केवल पैसे ही देख रहे थे।

उन्होंने मेरी नहीं सुनी और उन्होंने मेरी शादी आकाश के साथ करवा दी उसके पास पैसे थे लेकिन मुझे अभी भी अफसोस था कि मेरी शादी निखिल से नहीं हुई। मुझे घर में काफी अच्छी तरह से रखा जाता था।

शादी की पहली रात जब आकाश मेरे पास आया और मुझे सोने के लिए कहा उसने मुझे प्यार से बिस्तर पर जाने को कहा और उसने कहा तुम थक गई होगी। इसके बाद अगले दिन मेरे पति ने कहा कि हम 5 दिन के लिए सिंगापुर जा रहे हैं। जिसका टिकट भी बुक था।

हम शादी समारोह के बाद सिंगापुर घूमने गए थे। मुझे लगा कि मैंने आकाश से शादी करके कुछ गलत नहीं किया है। हम लोग वहां घूमने के बाद खाना खाने के लिए भी गए जहां मेरी बहन और मेरा देवर मेरा पहले से ही इंतजार कर रहे थे।वह भी मेरी तरह सिंगापुर घूमने आए थे मुझे अपने देवर को देखकर दुख हुआ और अपनी बहन के लिए भी अफसोस हुआ लेकिन वह दोनों बदल गए थे जब आकाश और मैं पूरे दिन के बाद वापस आए तो हमारे कमरे को गुलाबों से सजाया गया था

हम एक नए नवेले कपल थे इसलिए यह होटल की तरफ से व्यवस्था की गई थी जब हम शाम को कमरे में गए और हमने कपड़े बदले तो आकाश ने कमरे की लाइट बंद कर दी और रोशनी बहुत धीमी थी इसके बाद आकाश ने मेरी आंखों पर पट्टी बांधी और हम साथ में मस्ती कर रहे थे।

अब हम बिस्तर पर थे 1 घंटे बाद जब मैं अपनी आंखों से पट्टी हटाई तो बिस्तर पर आकाश नहीं बल्कि मेरे जीजा थे इस तरह से मैंने अपनी पहली सुहागरात अपने देवर के साथ मनाएं और आकाश मेरी बहन के साथ था। उसे रात मुझे पता चला कि यह इन लोगों का पहले से ही प्लान था इसीलिए लोग मुझे निखिल से शादी करने से मना कर रहे थे। अब मैं भी अपनी बहन की तरह ही हो गई थी कभी आकाश तो फिर महीने बर्बाद कोई और कमरे में आ जाता था।

मैं रोने लगी लेकिन किसी को मेरी परवाह नहीं थी अब मेरा पति आकाश भी वैसा ही हो गया था उसने मुझे बताया कि उसकी कंपनी 20 करोड रुपए के निवेश करने के बाद लॉस में चली गई थी और मुझे अपने डूबे हुए पैसे निकालने थे इसलिए इन लोगों ने मेरे सामने यह शर्त रखी अगर मेरी कंपनी डूब जाती तो मेरा परिवार सड़क पर आ जाता।

आकाश ने बताया कि मैं तुम्हारी बहन के कमरे में था लेकिन मैंने कुछ भी नहीं किया।इसके बाद आकाश ने मुझसे माफी भी मांगी और उसने कहा कि मैं वादा करता हूं कि ऐसा कभी आगे नहीं होगा वह रात आज भी

मुझे याद है मेरे पति का व्यवहार मेरे प्रति बहुत अच्छा है और अब मैं प्रेग्नेंट भी हूं इसके बाद मेरे देवर ने कई बार प्रयास भी किया लेकिन आकाश ने उन्हें इस बारे में स्पष्ट कह दिया और कहा कि अब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करवा देंगे।इसके बाद मेरे देवर ने इस कुछ भी करने के बारे में नहीं सोचा मेरी बहन मेरे साथ बुरा करना चाहती थी लेकिन भगवान ने मेरे लिए अच्छी चीज़ लिखी थी

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती