लव क्राइम

Extramarital Affair : तीन बच्चों की मां को नहीं आई शर्म, बनाए गैर मर्द के साथ संबंध, ऐसे आई सामने सच्चाई

Extramarital Affair : बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा महिला का अफेयर किसी और के साथ चल रहा था।महिला के तीन बच्चे हैं और उसे एक युवक से प्यार हो गया।बताया जा रहा है कि महिला जब गर्भवती हुई तो उसके पति को पता चला जिसके बाद उसने बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया। गांव निवासी गर्भवती महिला के तीन बच्चे पहले से है उसका एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बताया जा रहा है कि महिला की गर्भवती होने पर उसके पति ने यह बच्चा अपनाने से इनकार कर दिया जिस वजह से अब दोनों में काफी विवाद हो रहा है। विवाद बढ़ने पर महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद करने लगी। वहीं युवक महिला को अपने साथ ले जाने के लिए राजी नहीं है।

ऐसे में महिला ने प्रेमी के खिलाफ पुलिस मे शिकायत दर्ज कर दी है जिसके बाद काफी देर तक थाने में पंचायत भी चलती रही। प्रभारी निरीक्षक राकेश मौर्य ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा है।

उधर, फतेहपुर के गाजीपुर/बहुआ में शाह कस्बा क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक शादी करने का झांसा देकर युवती से संबंध बनाए। इसके बाद युवक महाराष्ट्र के पुणे चला गया। सोमवार सुबह पीड़िता ने एक प्राइवेट नर्सिंग होम में मृत बच्चों को जन्म दिया जिसके बाद नवजात बच्चे का शव लेकर महिला प्रेमी के पास पहुंची और उसे बुलाने की जिद कर बैठी। पुलिस ने पहुंच कर तहरीर मांगी तो प्रेमी को बुलाने की मांग करने लगी ,जिससे दोनों परिवारों के बीच हंगामा होने लगा।

हालांकि, तीन घंटे बाद पुलिस ने प्रेमी के आने तक मामला शांत करा दिया।गाजीपुर क्षेत्र के शाह कस्बा के एक गांव में स्वजातीय युवक ने पड़ोसी 21 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ डेढ़-दो वर्षों से शारीर‍िक संबंध बनाता रहा। कहा जा रहा है, कुछ माह पूर्व वह महाराष्ट्र के पूणे जिले में मजदूरी करने चला गया।इधर युवती भी गर्भवती हो गई।

रविवार रात को प्रसव पीड़ा होने की वजह से उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उसने मृत बच्चें को जन्म दिया। सोमवार को वह अपने मृत नवजात बच्चे को लेकर अपने प्रेमी के पास पहुंची।पीड़िता के भाई ने आरोपी संजय पासवान के विरुद्ध शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन पीड़िता पहले आरोपित को बुलाने की जिद कर तहरीर भी वापस ले ली।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती