शेखपुरा न्यूज़

जे. प्रियदर्शिनी की अध्यक्षता में जेएनवी में विद्यालय प्रबंधन सामिति की बैठक हुई सम्पन्न

शेखपुरा। सोमवार को स्थानीय जवाहर नवोदय विद्यालय में जिलाधिकारी सह विद्यालय प्रबंधन सामिति की अध्यक्षा जे. प्रियदर्शिनी की अध्यक्षता में बीएमसी की बैठक आहूत की गई।सदस्यों में जिला शिक्षा पदाधिकारी,ओम प्रकाश सिंह,प्रभारी सीएस डॉक्टर रवि शंकर शर्मा,संजय गांधी महिला कॉलेज के प्राचार्य अरुण कुमार,पीडब्लूडी के सहायक अभियंता,केशब कुमार,नवोदय विद्यालय के प्राचार्य सह सचिव बिनय कुमार, पीटीसी के सदस्य संगीता कुमारी व अरुण कुमार साह तथा वरीय शिक्षक नारायण सिंह भी उपस्थित रहे।

जे. प्रियदर्शिनी की अध्यक्षता में जेएनवी में विद्यालय प्रबंधन सामिति की बैठक हुई सम्पन्न
जेएनवी में विद्यालय प्रबंधन सामिति की बैठक हुई सम्पन्न

उक्त बैठक में प्राचार्य ने विद्यालय की उपलब्धियों के बारे में अध्यक्षा को अवगत कराते हुए उनसे कुछ मांग किये।यथा खेल के मैदान को मिट्टी भरकर लेवलिंग करना,बाईपास के तरफ से चहारदीवारी को ऊंचा करना, विद्यालय के ओवर हेड वाटर टैंक को चालू कराना, विद्यालय में सोलर लाइट की व्यवस्था करना,साप्ताहिक या पाक्षिक काउंसलर की व्यवस्था,सभागार में छत मरम्मती के साथ साथ फाल्स सीलिंग लगवाना,सदनों में पेयजल का आरओ तथा कुछ हिस्से में रोड निर्माण ।

इसपर जिलाधिकारी ने अपने स्तर से इसकी व्यवस्था करवाने का आश्वाशन दिया। उन्होंने मेस व शिक्षण कार्य के बारे में प्राचार्य से विस्तार से जानकारी ली।वहीं विद्यालय प्रांगण में मुख्य द्वार के पास आज डीएम और सभी विएमसी के सदस्यों द्वारा औषधियुक्त पौधा रोपण कर हर्बल गार्डन का उद्घाटन भी किया गया।पौधा रोपण के दौरान विद्यालय के शिक्षक सुनील कुमार,रंजन कुमार,सुनील कुमार मिश्रा,ओएस आर कुमार, ममता कुमारी, अमित कुमार,विजय शंकर सिंह,विकास साहू,ज्योति त्रियार, कुंदन कुमार रमण, अशाब आलम,काजल यादव,आदि सभी स्टाफ और बच्चे भी उपस्थित रहे।यह जानकारी मीडिया प्रभारी सह वरीय अंग्रेजी शिक्षक अरुण कुमार साह ने दी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती