ताज़ा खबरें

Pappu Yadav Statement : लालू यादव जिंदाबाद सुनते ही भड़क उठे पप्पू यादव; माइक थमाया, प्रोग्राम से निकले, नारा लगा रहे व्यक्ति की धुनाई

बिहार के मधेपुरा जिले में आयोजित अखिल भारतीय यादव महासभा के शताब्दी समारोह में उस समय बवाल मच गया जब कार्यक्रम के दौरान मंच पर जब प्रमुख पप्पू यादव भाषण दे रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगा।

उसके बाद गुस्साए पप्पू यादव माइक पकड़ाकर कार्यक्रम के बीच से ही वापस लौट गए। दरअसल हो इस बात से गुस्सा थे कि उनको बोलने नहीं दिया जा रहा था। और लोग उनकी बात सुन नहीं पा रहे थे।

इस दौरान मारपीट की नौबत आ गई। पूर्व सांसद पप्पू यादव सभा को संबोधित कर रहे थे। इस समय मंच के सामने बैठे युवा नेता खड़ा होकर लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगा। कई बार मंच से उसे नारेबाजी बंद करने का इशारा भी किया गया। लेकिन उत्साहित नेता नारेबाजी करने से बाज नहीं आया।

इससे नाराज होकर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भाषण को बीच में ही रोक कर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महासभा के पदाधिकारी को माइक पकड़ा दिया। इसके बाद वह मंच से उतर गए। हालांकि मंच पर मौजूद लोगों ने उन्हें रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन पप्पू यादव नहीं रुके।

पूर्व सांसद पप्पू यादव के मंच से जाते ही पूर्व सांसद के समर्थक आकर्षित हो गए। समर्थकों ने नारे बाजी करने वाले उत्साहित नेता की जमकर धुनाई कर दी। काफी मश्क्कत के बाद आक्रोशित समर्थकों को शांत कराया गया। इसके बाद कार्यक्रम फिर से शुरू किया गया। इस दौरान कुछ देर के लिए कार्यक्रम बाधित रहा। दूसरी तरफ बीएन मंडल स्टेडियम में आयोजित शताब्दी समारोह में आए अधिकांश लोग कार्यक्रम का वीडियो बनाने में लग रहे।

खासकर जब मंच पर भोजपुरी गायक टुनटुन यादव पहुंचे तो अधिकांश युवा वीडियो बनाने लगे। इसी दौरान सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के पहुंचते ही युवा वर्ग उत्साहित हो गए और वीडियो बनाने में लगे रहे। कई युवा वर्ग के लोगों ने पप्पू यादव के साथ वीडियो और साझा किया।

10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन रामायण और श्रीमद रामायण की सीता मां, फोटोज