ताज़ा खबरें

Double Murder In Indore : देखिए क्या हुआ जब होटल मालिक ने एक महिला का प्राइवेट वीडियो दिखाकर महिला को कर रहा था ब्लैकमेल, फिर पति पत्नी ने मिलकर किया यह..

Double Murder In Indore: बताया जा रहा है कि एक होटल मालिक एक महिला को उसका प्राइवेट वीडियो दिखाकर मजबूर कर रहा था जिस पर पति-पत्नी दोनों भड़क गए और उसको रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश भी रच डाली।एमपी के इंदौर से एक दिल को दहला देने वाली कहानी सामने आ रही है जहां बताया जा रहा है कि एक घर से होटल मालिक और उसकी कथित गर्लफ्रेंड की डेड बॉडी बरामद हुई है। कत्ल करने वालों ने उनके कपड़े उतार दिए थे।पुलिस ने यह भी बताया की हत्या किसी पति पत्नी ने की है पति-पत्नी ने साजिश के तहत सरिता ठाकुर के घर पर होटल मालिक को बुलाया और फिर पहले सरिता को और बाद में होटल मालिक को बेरहमी से मार डाला।

मामले की जांच में यह भी सामने आया है कि इंदौर में प्राइवेट वीडियो के जरिए नाजायज रिश्ते बरकरार रखने के लिए महिला को होटल मालिक मजबूर कर रहा था।इससे परेशान होकर 32 साल की महिला ने अपने पति के साथ मिलकर होटल मालिक को मार डाला. इसके अलावा उसकी उस कथित गर्लफ्रेंड सरिता को भी मार दिया जिसने होटल मालिक से पहली बार मुलाकात करवाई थी.आपको बता दे इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों के शव सरिता के घर पर ही मिले इस खतरनाक हत्याकांड को अंजाम नितिन पवार और उनकी पत्नी ने दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।बताया जा रहा है कि आरोपी महिला की मुलाकात सरिता ने ही शहर के मालिक रवि ठाकुर से कराई थी मुलाकात के बाद रवि ठाकुर और महिला धीरे-धीरे करीब आ गए और उनके बीच अवैध संबंध बन गए इसके बाद नितिन और महिला का क्लेश होने लगा।उन्होंने आगे कहा कि पति के साथ क्लेश से बचने के लिए जब महिला ने होटल मालिक से दूरी की बात कही तो उसने उसका एक प्राइवेट वीडियो दिखाकर नाजायज रिलेशन बरकरार रखने के लिए कहा. इस बात से महिला परेशान थी. इसके बाद पति-पत्नी ने मिलकर होटल मालिक को रास्ते से हटाने की साजिश रची. दोनों ने सरिता के घर होटल मालिक को बुलाया. फिर सरिता के घर पर पहले उन्होंने सरिता को और बाद में जब रवि आया तो उसको भी मार डाला.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन