मनोरंजनविडियोज़हरयाणवी

Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने स्टेज पर किया ऐसा डांस की बूढ़े भी हो गए हैरान, मंच पर आकर लगाने लगे ठुमके

जब भी भारतीय डांसर की बात होती है तो उसमें सपना चौधरी का नाम जरूर आता है।सपना चौधरी भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने अनोखे अंदाज और अपने गानों के लिए काफी फेमस है। उनके लाखों करोड़ों फैंस है और उन्हें हर कोई चाहता है। उनका गाना तेरी आंख्या का यो काजल नेशनल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्तर पर पॉपुलर हुआ था जिसके बाद से सपना चौधरी हर जगह जानी पहचानी जाने लगी थी लेकिन

आज केवल सपना चौधरी ही नहीं बल्कि ऐसी कई डांसर हैं जिन्होंने अपना जलवा बिखेर रखा है। यह जब भी स्टेज पर आती हैं तो लोग इन्हें देखने के लिए बेसब्र हो जाते हैं ।उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई दीवाना रहता है।

राजस्थान की शकीरा कहीं जाने वाली गोरी नागोरी भी इसी लिस्ट में आती हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने सपना चौधरी के फेमस गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर अपना अलग अंदाज दिखाया है, जिसे लोग देखने के बाद काफी तारीफ कर रहे हैं।

उसे देखकर लोग यही कह रहे- क्या बात है, डांस ऐसा भी होता है क्या। हरियाणवी गायकी की दुनिया में सपना चौधरी के डांस को एक अलग पहचान मिली है।उनका डांस हर जगह मशहूर है। ऐसे में उन्हें अपने जबरदस्त उत्साह और जबरदस्त मूव्स से स्टेज पर तूफान ला दिया है।

लोगों ने काफी पसंद भी करते हैं। वही गोरी नागोरी की भी पापुलैरिटी किसी से काम नहीं है गोरी नागोरी का असली नाम तसलीमा बानो है लेकिन म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया। आज गोरी जहां पर भी है वह सिर्फ अपनी मेहनत के बल पर हैं। आपको बता दे गोरी नागोरी ने बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया था इसके बाद उनके सफलता का करियर ग्राफ और बढ़ता चला गया।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन