भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Monalisa Romance Video : पवन सिंह और मोनालिसा ने यूट्यूब पर इस गाने से मचा दिया धमाल, देखने वालों की लगी भीड़

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा का एक सॉन्ग दिया गुल कर यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। भोजपुर दर्शक इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

आपको बता दे कि यह गाना अब तक 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज पा चुका है। टीवी की फेमस और सीरियल नजर से पापुलैरिटी पा ने वाली सोशल मीडिया स्टार मोनालिसा सभी का दिल जीत लेती है। टीवी के साथ उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी काम किया है।हालांकि अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अभी भी भोजपुरी इंडस्ट्री में लोग उन्हें देखना चाहते हैं।

वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस है। उनके पापुलैरिटी आज भी काफी ज्यादा है। उनके गाने आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं और यह काफी सुने भी जाते हैं।
यूट्यूब भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा ने कई सारे एक्टर के साथ काम किया है लेकिन उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ काफी पसंद की जाती है।

इन ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी बेहतरीन रही. इन दोनों की केमेस्ट्री से भरा एक सॉन्ग यूट्यूब पर काफी ज्यादा सुना जा रहा है. इस सॉन्ग का नाम ‘दीया गुल करा’ है. इस सॉन्ग में मोनालिसा काफी हॉट नजर आ रही हैं. वह इसमें पवन सिंह और मोनालिसा इंटिमेट ने सीन दिए हैं.

आपको बता दे की मोनालिसा और पवन सिंह के इस गाने में अक्षरा सिंह भी हैं जो अपने दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो में मोनालिसा हमने वन पीस शॉर्ट्स पहने हैं जबकि पवन सिंह बनियान और जींस में दिखाई दे रहे हैं।सॉन्ग में अक्षरा सिंह भी हैं. पवन सिंह और मोनालिसा के इस सॉन्ग को 6 करोड़ से ज्यादा यानि 69,690,988 बार देखा जा चुका है.

बता दें कि ‘दीया गुल करा’ के बोल मनोज मतलबी और म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने कंपोज किया है. यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ का है. इस सॉन्ग की तरह ये फिल्म भी सुपरहिट हुई थी. इसके सभी गानों ने यूट्यूब पर काफी धूम मचाई है.

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती