ताज़ा खबरें

Vasundhara Raje -Bageshwar Baba : चुनाव नतीजे से पहले क्या ’पर्ची’ निकलवाने पहुंची वसुंधरा राजे, चर्चा में बाबा बागेश्वर के साथ की तस्वीर

राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने से पहले और एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वसुंधरा राजे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ बैठी दिखाई दे रही है। वसुंधरा राजे के साथ उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी दिखाई दे रहे हैं।

यह तस्वीर कब और कहां की है, इसके बारे में अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। पर चुनावी हलचलों के बीच यह ताज्जेर जबरदस्त तरह से वायरल होने के साथ ही खबरों में बनी हुई है। वसुंधरा राजे की बागेश्वर बाबा से मुलाकात कि सिर्फ यही एक तस्वीर है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस मुलाकात की कोई अन्य तस्वीर नहीं है।

वायरल तस्वीर में बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, वही वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह नीचे जमीन पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य नेता बागेश्वर बाबा के धोक लगाता भी दिखाई दे रहा है, जिनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। यह अनजान नेता कौन है इसे लेकर भी कई तरह की बातें की जा रही है।

खास बात यह है कि इन दोनों प्रमुख शख्सियत के बीच हुई मुलाकात के बारे में ना तो बाबा बागेश्वर ने और ना ही वसुंधरा राजे या दुष्यंत सिंह ने कोई जानकारी या तस्वीर सार्वजनिक तौर से साझा की है।

मतलब यह है कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे एक बार फिर से चुनावी मैदान में अपना भाग आजमा रही है। वह झालावाड़ की अपनी परंपरागत झालरापाटन विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार है। वही इस बार भी अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री पद के लिए प्रबल दावेदार के तौर पर बरकरार है। वसुंधरा राजे के सामने कांग्रेस ने रामलाल चौहान को मुकाबले में उतारा है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन