Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

High school Barbigha: मतदान केंद्रों पर मतदान बढ़ाने को लेकर जागरूकता अभियान चलाया

शेखपुरा। शनिवार को प्लस 2 हाईस्कूल बरबीघा में मतदाता साक्षारता क्लब द्वारा न्यूनतम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केन्द्रों पर मतदान प्रतिशत मे वृद्धि के उद्देश्य से देवव्रत मिश्रा, उप मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, मुंगेर प्रमंडल, मुंगेर की उपस्थिति में नवादा संसदीय क्षेत्र अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र 170, बरबीघा में छात्र-छात्राओं के बीच खेल के माध्यम से जागरुकता अभियान चलाया गया।

High school Barbigha: मतदान केंद्रों पर मतदान बढ़ाने को लेकर जागरूकता अभियान चलाया
मतदान बढ़ाने को लेकर जागरूकता अभियान चलाया

इस अवसर पर उनके द्वारा न्यूनतम मतदान प्रतिशत वाले क्षेत्रों में मतदान प्रतिशत में वृद्धि के लिए चर्चा की गई एव मतदान प्रतिशत में वृद्धि के लिए जागरुकता अभियान चलाने का निदेश दिया। उक्त जागरुकता कार्यक्रम में जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी, निर्वाची निबंधन पदाधिकरी, विधानसभा क्षेत्र-170, बरबीघा, कैम्पस एम्बेसडर प्रभाकर पांडे, विधालय के शिक्षक गण एवं बड़ी संख्या में छात्र और छात्राएँ उपस्थित थी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती