शेखपुरा न्यूज़

Jitan Ram Manjhi : शेखपुरा पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का हिंदुस्तान अवामी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

शेखपुरा। बुधवार को एक एक निजी कार्य से शेखपुरा पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का हिंदुस्तान अवामी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। वे शहर के महादेव नगर मुहल्ले में आयोजित एक शादी विवाह कार्यक्रम में शामिल होने शेखपुरा पहुंचे थे ।दौरे पर स्थानीय सर्किट हाउस पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत फूल माला पहनाकर किया।

शेखपुरा पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का हिंदुस्तान अवामी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का हुआ भव्य स्वागत

बिहार में शराबबंदी को फेल बताया,उनकी सरकार बनी तो गुजरात मॉडल पर शराबबंदी लागू होगी

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल है।बेवजह गरीब तबके के लोगों को झूठे मुकदमों में फसाया जा रहा है ।सबसे ज्यादा गरीब तबके के लोग प्रताड़ित हो रहे हैं। अगर वह सरकार में आते हैं तो गुजरात मॉडल की तर्ज पर बिहार में शराबबंदी लागू होगी। ताकि गरीब तबके के लोगों को राहत मिल सके उन्होंने कहा वह शराबबंदी के पक्ष में है परंतु इसके नियम काफी पेचीदा है उन्होंने कहा बिहार में भ्रष्टाचार लूट कांड डकैती हत्या फिरौती सहित अन्य घटनाओं में तेजी आई है। नीतीश कुमार इन सभी मामलों को रोक पाने में असमर्थ साबित हो रहे हैं ।

आने वाले लोकसभा चुनाव में वह कई सीटों पर तैयारी कर रहे हैं। एनडीए की बैठक में सीटों के बंटवारे का फार्मूला तय किया जाएगा। इसके बाद में अपने प्रत्याशी मैदान में उतरेंगे। फिलहाल उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए कहा है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी है ।चार में तीन राज्यों में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने पर उन्होंने कहा कि लोग विकास को पसंद करते हैं। इंडिया गठबंधन के बीच लोगों में आपसी मतभेद है।इस मौके पर हम पार्टी के नेता सुरेश प्रसाद, देवन मुखिया सहित अन्य मौजूद थे।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन