शेखपुरा न्यूज़

Jawahar Navoday Vidyalay: रोशन और उद्भव गुप्ता,दोनो सगे भाइयों ने बीपीएससी शिक्षक बनकर नवोदय विद्यालय का बढ़ाया मान

शेखपुरा। एक अच्छा शिक्षक ही समाज का असली निर्माता होता है।ये बातें जेएनवी के प्राचार्य विनय कुमार ने की।उपर्युक्त बातें पीएमश्री जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य बिनय कुमार ने कहा ही वरीय अंग्रेजी शिक्षक और नवोदय विद्यालय सामिति स्टाफ एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपमहासचिव अरुण कुमार साह के बड़े पुत्र रोशन गुप्ता का पीजीटी भूगोल तो छोटे पुत्र उद्भव गुप्ता का बीपीएससी शिक्षक के रूप में चयन हुआ है।

Jawahar Navoday Vidyalay: रोशन और उद्भव गुप्ता,दोनो सगे भाइयों ने बीपीएससी शिक्षक बनकर नवोदय विद्यालय का बढ़ाया मान
शिक्षक बनकर नवोदय विद्यालय का बढ़ाया मान

विदित हो कि रोशन और उद्भव दोनो की पढ़ाई बारहवीं तक नवोदय विद्यालय में हुआ।अपने पिता से प्रेरणा लेते हुए कुशल और आदर्श शिक्षक के रूप में ही सेवा करने का लक्ष्य रखा था।दोनो बचपन से ही मेधावी हैं।दोनो भाइयों ने इसका श्रेय अपने माता,पिता और गुरुजनों को दिया।प्राचार्य बिनय कुमार सहित रंजन कुमार,समीना सिद्दिक्की,नारायण सिंह,इंस्पेक्टर विश्वजीत कुमार,कुंदन रमन आदि ने दोनो को बधाई दिया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती