ताज़ा खबरेंमनोरंजन

Junior Mahmood cancer : पेट के कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद, अब उनके पास बचे हैं सिर्फ 40 दिन, एक्टर जॉनी लीवर ने लिया हालचाल और की मदद

एक्टर और फिल्म मेकर जूनियर महमूद के स्वास्थ्य को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि वह पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं। इस खबर को खुद एक्टर जॉनी लीवर ने इसके बारे में जानकारी दी है। वह उनसे मिलने भी गए थे।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहां जा रहा है कि नवंबर में इस बीमारी का पता चला था। उनके 15 सालों से दोस्त सलाम काजी भी उनके साथ हैं और परिवार का पूरा साथ दे रहे हैं।

एक रिपोर्टर से बातचीत में सलाम काजी ने कहा कि जूनियर महमूद को इसी साल नवंबर में कैंसर का पता चला था। और वह चौथे स्टेज पर हैं। इस बीमारी का असर उनके फेफड़ों समेत शरीर की अन्य अंगों पर पड़ा है। डॉक्टर्स ने कहा कि उनके पास सिर्फ 40 दिन है।

मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया की जॉनी लीवर उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। तो वहीं, दोस्त सलाम काजी ने स्पष्ट किया कि जूनियर महमूद को कोई भी आर्थिक दिक्कत नहीं है। जॉनी लीवर वैसे किसी से बिना पूछे ही मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

मगर उन्होंने कोई आर्थिक मदद नहीं की है। वह बस मिलने आए थे
‘ जूनियर महमूद ने मराठी फिल्में प्रोड्यूड की है और वहां से पैसे कमाए हैं। लेकिन वह जॉनी लीवर के आभारी हैं, क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री के पहले व्यक्ति हैं, जो उनसे मिलने और उनका हाल-चाल लेने के लिए आए थे।’

जूनियर महमूद ने जॉनी लीवर के बारे में कहा कि उन्होंने मदद के लिए पूछा था कि अगर कुछ भी हो तो बताएं पर जूनियर महमूद के बच्चों ने उनको बताया कि वह उनका ख्याल रख रहे हैं। तो जॉनी लीवर ने कहा कि जैसा भी होगा बताएंगे क्योंकि वह सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर है। सलाम काजी ने बताया कि बच्चों के मना करने के बावजूद जॉनी लीवर कुछ पैसे महमूद के पास छोड़ गए हैं।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन