शेखपुरा न्यूज़

भूमि सुधार उपसमाहर्त्ता -सह- जिला गोपनीय पदाधिकारी की उपस्थिति में जनता दरबार में दर्जन भर से अधिक मामलें आये

शेखपुरा। शुक्रवार को जिला जनता दरबार का आयोजन भूमि सुधार उपसमाहर्त्ता -सह- जिला गोपनीय पदाधिकारी की उपस्थिति में किया गया। जनता दरबार में एक दर्जन के अधिक मामलें आये। जिनमें विधवा पेंशन, नियोजन एंव काउसेलिंग के आधार पर सचिव के पद पर बहाल करने से संबंधित ,दाखिल खारिज, महादलित सामुदायिक भवन हेतु चयनित स्थल को बदलने, केवाला का नकल, गली में दरवाजा लगाकर कब्जा कर लेने आदि से संबंधित थे।

भूमि सुधार उपसमाहर्त्ता -सह- जिला गोपनीय पदाधिकारी की उपस्थिति में जनता दरबार में दर्जन भर से अधिक मामलें आये
दर्जन भर से अधिक मामलें आये

कटरा चौक गोला रोड निवासी हेमन्ती देवी का कहना है कि विधवा पेंशन दिलाये जाने का अनुरोध किया गया है। बरबीघा प्रखंड के तोयगढ़ निवासी नवीन कुमार द्वारा ग्राम कचहरी के पद पर नियोजन करने का अनुरोध किया गया है। चेवाड़ा प्रखंड के तियाय निवासी पिंटु कुमार दाखिल खारिज से संबंधित आवेदन पर आपत्ति लगाये जाने संबंधी शिकायत की गई है। बरबीघा के फैजाबाद निवासी बसंती देवी 1979 में निबंधन हुए जमीन का केवाला खो जाने एवं नकल उपलब्ध कराने का अनुरोध किया गया है। मालदह ग्राम के दीपक रविदास एवं अन्य ग्रामीणों द्वारा महादलित टोला में सामुदायिक भवन हेतु चिन्हित स्थल को बदलने का अनुरोध किया गया है।

प्रखंड बरबीधा के लक्ष्मीपुर ग्राम निवासी रामवचन राम द्वारा अपनी छोड़ी गई भूमि पर उनके ही ग्रामवासी के द्वारा किबाड़ लगाकर कब्जा कर लेने की शिकायत की गई है। जिला गोपनीय पदाधिकारी ने सभी आवेदनों को संबंधित विभाग को भेजते हुए शीघ्र कार्रवाई करने एवं जिला जन-शिकायत कोषांग को कृत कार्रवाई से अवगत कराने का निदेश दिया । इस अवसर पर सिविल सर्जन एवं प्रभारी पदाधिकारी जिला जन-शिकायत कोषांग आदि उपस्थित थे।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन