भोजपुरीमनोरंजन

Pawan Singh and Namrata Malla New Songs : लाल घाघरा के बाद नम्रता और पवन सिंह का फिर गर्दा मचा रहा है यह वीडियो, नम्रता का बोल्डनेस देख हुए बेकाबू।

भोजपुरी इंडस्ट्री अब जल्दी ही और अधिक सफलता पर पहुंचने वाली है।इस इंडस्ट्री के सितारे हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनके वीडियो और फोटोस हर कोई पसंद करता है और फैस हमेशा उनके नए-नए वीडियो का इंतजार भी करते है। अब नम्रता मल्ला और पवन सिंह ने अपने नए गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।

आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है और इसके स्टार्टस भी काफी पॉप्युलर हो रहे हैं।एक्टर्स से लेकर एक्ट्रेस तक सभी फैंस के बीच अपनी लोकप्रियता बनाए हुए हैं।भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा, अमरपाली दुबे, नेहा मालिक और नम्रता मल्ला जैसी कई सारी हीरोइन है जो लोगों के दिलों में खास जगह बनती हैं तो वहीं अगर एक्टर की बात की जाए तो रवि किशन, निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को लोग बेहद पसंद करते हैं। फैंस हमेशा इन स्टार्स के नए प्रोजेक्ट को लेकर इंटरेस्टेड रहते हैं. अब नम्रता मल्ला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पवन सिंह संग ट्यून करती नजर आ रही हैं. वीडियो उनके सुपरहिट गाने का है.

इस वक्त नम्रता माला सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है और वह अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।आजकल उनका एक गाना काफी धूम मचा रहा है।इस गाने में वह पवन सिंह के साथ नाचते हुए दिखाई दे रही हैं।उन्होंने अपने इस पॉपुलर गाने हथियार का बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पवन सिंह के साथ अपनी जोड़ी जमा रही है।वीडियो में पवन सिंह संग उनकी केमिस्ट्री बेहद रंगीन लग रही है। दोनों साथ में तालमेल बिठा रहे हैं और डांस प्रेक्टिस कर रहे हैं.पवन सिंह, नम्रता को इस दौरान गाइड करते भी नजर आ रहे हैं.

बता दें कि हथियार गाना कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को 10 दिन में 8.2 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. अब इसके बीटीएस वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें पवन सिंह और नम्रता मल्ला की इस फ्रेश जोड़ी को फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन